अभिनेत्री टीना दत्ता के आरोपों पर सह-कलाकार मोहित मल्होत्रा ने तोड़ी चुप्पी

0

छोटे पर्दे पर डायन सीरियल से वापसी करने वाली अभिनेत्री टीना दत्ता ने को-स्टार मोह‍ित मल्होत्रा पर गलत ढंग से छूने का आरोप लगाया है। टीना ने कहा है कि शूटिंग के दौरान कई बार को-एक्टर की वजह से परेशानी उठानी पड़ी है। टीना दत्ता से छेड़छाड़ के आरोपों पर अब मोहित मल्होत्रा ने भी चुप्पी तोड़ी है। मोहित ने टीना दत्ता के द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को खारिज किया है। बता दें कि टीना दत्ता और मोह‍ित दोनों टीवी शो ‘डायन’ में लीड रोल न‍िभा रहे हैं।

मोह‍ित मल्होत्रा

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक मोहित ने कहा, ‘यदि वह असहज थी, तो उसने मुझसे क्यों नहीं कहा? हम 50 लोगों के सामने शूटिंग करते हैं और सब कुछ कैमरे में है। इस तरह का कुछ भी नहीं हुआ है।’ मोहित ने आगे कहा, ‘मुझे नहीं पता कि यह सब कहां से आ रहा है? कुछ भी नहीं हुआ कहने के बाद अब वह क्यों विवादित बयान दे रही हैं। वह इस तरह कैसे अपने बयान बदल सकती है?’

मोहित ने आगे कहा, ‘मैं बीते 11 सालों से टीवी इंडस्ट्री में काम कर रहा हूं और मैंने कई महिलाओं के साथ शूटिंग कर चुका हूं और किसी को भी मेरे साथ दिक्कत नहीं हुई। मुझे अपने करियर के इस मुकाम तक पहुंचने में काफी वक्त लगा है।’

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ‘डायन’ के सेट पर शूटिंग के दौरान टीना और मोहित के बीच एक इंटिमेट सीन शूट किया जा रहा था तभी शूटिंग के दौरान ही मोहित ने टीना को गलत ढंग से छुआ। जिसके बाद टीना ने मोहित के खिलाफ सीरियल के प्रॉडक्शन टीम को बताया, टीम ने मोहित को कई बार वार्निंग भी दी इसके बाउजूद मोहित अपनी हरकत से बाज नहीं आए।

टीना दत्ता और मोह‍ित दोनों टीवी शो डायन में लीड रोल न‍िभा रहे हैं, लेकिन दोनों के बीच ऑफ स्क्रीन सब ठीक नहीं चल रहा है। बता दें कि टीना ने छोटे पर्दे पर कलर्स टीवी के शो ‘उतरन’ से दर्शकों के बीच अपनी पहचान बनाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here