“हिम्मत है तो इससे ज़्यादा कुछ फनी करके दिखाओ”, अर्नब गोस्वामी का वीडियो शेयर कर बॉलीवुड अभिनेता ने कसा तंज

0

हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता मोहम्मद जीशान अय्यूब (Mohammed Zeeshan Ayyub) अपने बेबाक विचारों के लिए खूब जाने जाते हैं। फिल्मों में अपनी जबरदस्त एक्टिंग से नाम कमाने वाले जीशान अय्यूब अपने ट्वीट्स के जरिए सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में अभिनेता ने अंग्रेजी समाचार चैनल ‘रिपब्लिक टीवी’ के एंकर और संस्थापक अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami) का एक वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर करके उनसे चुटकी ली है।

अर्नब गोस्वामी

अभिनेता जीशान अय्यूब ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अर्नब गोस्वामी के डिबेट का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “वह सभी लोग जो इनका मजाक उड़ाते हैं…. हिम्मत है तो इससे ज़्यादा कुछ फनी करके दिखाओ!! ये ‘चीज़’ सबसे जीत गयी (इंसान ना बोल पाऊँगा)!!!”

जीशान अय्यूब का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, उनके इस ट्वीट पर यूजर्स भी जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स एंकर अर्नब गोस्वामी के इस वीडियो पर मजे लेते हुए एक से एक फनी कमेंट करते हुए उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

जीशान अय्यूब द्वारा शेयर की गई इस वीडियो क्लिप में अर्नब गोस्वामी पाकिस्ताम में ‘टिड्डी दल’ द्वारा किए गए नुकसान का जिक्र करते नजर आ रहे हैं। गोस्वामी कहते हैं कि पाकिस्तान की आर्मी से जब कुछ नहीं हो पा रहा है, तो वो भारत पर टिड्डी दल की सेना बना कर भेज रहा है। उनके देश में खाने पीने का सामान इतना महंगा है और ऊपर से इस टिड्डी दल ने उनकी कमर तोड़ दी है। इसके अलावा वो वीडियो में पाकिस्तानियों को टिड्डी बिरियानी बनाकर खाने की सलाह देते हुए भी देखे जा रहे हैं।

दरअसल, कोरोना वायरस महामारी के बीच देश में टिड्डियों के हमले का नया संकट सामने आया है। टिड्डों के हमले के चलते देश में कई हजार हेक्टेयर की फसल बर्बाद हो गई है। टीवी चैनलों पर इस बात को लेकर खबरें भी चल रही हैं। इस समय भारत के किसानों के लिए पाकिस्तान से आया टिड्डियों का दल एक बड़ी मुसीबत बन गया है। देश के कई राज्यों में इसका हमला हो चुका है। टिड्डियों के हमले ने अब तक कई हेक्टेयर फसल खराब कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here