PM मोदी की वजह से उनके समर्थकों ने की शादी! अब पत्नी ने ट्वीट कर शख्स पर लगाया उत्पीड़न का सनसनीखेज आरोप, पूरी कहानी पढ़ हैरान रह जाएंगे आप

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता के बारे में तो आप जानते ही हैं। पीएम मोदी का नाम मौजूदा समय में देश के साथ-साथ विदेशों में भी छाया रहता है। युवाओं के बीच पीएम मोदी की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। लेकिन इन दिनों जय दवे नाम पीएम मोदी के एक समर्थक ने कुछ ऐसा कर दिया है जिसके लिए वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहा है। दरअसल, गुजरात के जामनगर निवासी जय दवे ने ट्विटर पर अपनी पत्नी के साथ के एक फोटो शेयर की और अपनी शादी का श्रेय पीएम मोदी को दिया है।

बीते कुछ दिनों से पति-पत्नी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में दोनों नमो एगेन की टी-शर्ट पहन रखी है। तस्वीर के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शुक्रिया करते हुए एक पोस्ट भी लिखी गई है। ट्विटर पर अपनी पत्नी अल्पिका के साथ तस्वीर शेयर करके पीएम मोदी को टैग करते हुए ट्वीट किया है कि हमारी शादी प्रधानमंत्री मोदी की वजह से हुई है।

जय दवे लिखता है कि नरेंद्र मोदी जी हम आपके कारण शादी के बंधन में बंधे हैं। मैंने राहुल गांधी के फेसबुक पेज पर आपके समर्थन में कमेंट किया और इस सुंदर लड़की ने मेरे कमेंट को लाइक किया। जिसके बाद हमने बात की, एक-दूसरे से मिले और पाया कि हम दोनों आपको सपोर्ट करते हैं क्योंकि हम भारत के लिए जीना चाहते हैं। इसलिए हमने शादी करने का फैसला कर लिया।

इस ट्वीट के आने के बाद जय को बधाइयां मिलना शुरू हो गईं। वहीं, कुछ लोगों ने जय को ट्रोल भी किया। गुजरात के जामनगर निवासी जय दवे जो पेशे से एक अनुवादक (ट्रांसलेटर) हैं। रातों रात जय की इस लव-स्टोरी ने हर छोटी बड़ी न्यूज वेबसाइट्स पर अपनी जगह बना ली, लेकिन अब इस पूरे प्रकरण का दूसरा पक्ष सामने आया है, जो इस कहानी में नया मोड़ दे दिया है।

कहानी में नया मोड़

जी हां, तस्वीर में जय के साथ मौजूद लड़की अल्पिका पांडेय ने जयदवे से जुड़े कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। अल्पिका पांडे ने अपने सिलसिलेवार ट्वीट में लिखा है कि यहां कहानी का दूसरा पक्ष भी है। आपने जिस लड़की के प्यार में पड़ने की कहानी सुनी है, वो मैं ही हूं।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि मैं 18 साल की हूं और जयदेव 29 साल का। हालांकि उसके चेहरे से आप उसकी उम्र का पता नहीं लगा सकते। तो सबसे पहली बात यह है कि उन्होंने बिना मेरी इजाजत के खुद की पब्लिसिटी के लिए मेरी तस्वीर का इस्तेमाल किया। इसने ऐसा इसलिए किया क्योंकि यह बीजेपी और सोशल मीडिया पर अपनी इमेज चमकाना चाहता था।

उन्होंने जय दवे पर गंभीर आरोप लगाते हुए आगे लिखा है कि उसने मुझे मानसिक और शारीरिक दोनों रूप से बहुत प्रताड़ित किया है। इतना कि मैं खुदकुशी करने के बारे में विचार करने लगी। इन सब में इसके परिवारवालों ने इसका खुलकर समर्थन दिया। इज्जत के नाम पर मुझे अकेले कहीं बाहर निकलने की आजादी नहीं थी। हर वक्त कोई न कोई साथ रहता था।

अल्पिका ने अपने सिलसिलेवार ट्वीट में आगे लिखा है कि मुझे हमेशा अपनी ईमानदारी साबित करनी पड़ती थी। वह मुझ पर इस हद तक शक करता था कि उसने कई बार यह स्पष्ट करने की कोशिश की कि मैं बाथरूम में क्या कर रही हूं। मुझे उसे अपने फोन पर किया गया हर एक काम दिखाना पड़ता था। नहीं तो वह मेरा फोन छीन लेता था। उसने कभी भी मेरे व्यक्तिगत स्पेस का सम्मान नहीं किया। मुझे तो सच में शक होता है कि मेरे प्रति उसकी भावनाएं क्या सच थी? क्या भक्ति के नाम पर ‘मोदी भक्त’ यही करते हैं?

ट्रोल होने के शख्स ने डिलीट किया ट्वीट

सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद जय ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया। हालांकि जय ने बाद में ट्वीट का स्क्रीनशॉट पोस्ट कर लिखा, ‘मैं कुछ और डिलीट करना चाहता था लेकिन गलती से वह ट्वीट डिलीट कर दिया। इसके बाद एक और ट्वीट कर जय ने लिखा, मीडिया और सोशल मीडिया में एक गलतफहमी है कि मैंने ट्रोल होने के डर से वह ट्वीट डिलीट किया है। सच यह है कि मोदी जी की तरह ही मैं भी ट्रोलिंग और आलोचना का आदी हो चुका हूं। देश की ओर मेरा कमिटमेंट ट्रोल्स से प्रभावित नहीं होगा। जय हिंद।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here