Video: PM मोदी की मौजूदगी में नोएडा की रहने वाली महिला सरपंच का मुंह बंद कर घसीटते रहे सुरक्षाकर्मी

0

आज देशभर में सभी ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर महिलाओं को बधाईयां प्रेषित की। प्रधानमंत्री मोदी ने सुबह ही ट्वीट कर नारी सशक्तिकरण की बात की और कहा कि मानवता का विकास बिना नारी सशक्तिकरण के अधूरा है। शाम होते होते पीएम मोदी की मौजूदगी में एक महिला सरपंच को सुरक्षाकर्मियों ने मुंह बंद कर घसीटते हुए पीएम मोदी के कार्यक्रम से बाहर कर दिया।

विडम्बना ये रही कि पीएम मोदी की मौजदूगी में ये सब किया गया। वह अपने सामने बैठे हुए सुरक्षाकर्मियों की इस कार्रवाई को देखते रहे। प्रधानमंत्री मोदी गुजरात के गांधीनगर में महिला दिवस के मौके पर महिला सरपंचों को सम्मानित करने के कार्यक्रम में शिरकत करने आए थे। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, वहीं इस महिला ने प्रर्दशन शुरू कर दिया था।

समाचार चैनल इंडिया टुडे ने इस घटना का एक वीडियो प्रसारित किया है, जिसमें सुरक्षाकर्मियों द्वारा महिला का हाथ से मुंह बंद करके घसीटते हुए दिखाया गया है। महिला ने समाचार एजेंसी ANI को बताया कि उनका नाम शालिनी राजपूत है और वह ग्रेटर नोएडा की रहने वाली है। उन्होंने बताया कि वह गौतमबुद्ध नगर की गांव सरपंच है।

महिला ने बताया कि वह अपनी परेशानियों से प्रधानमंत्री को अवगत् कराना चाहती थी क्योंकी राज्य सरकार उनकी मदद नहीं कर रही है। लेकिन शालिनी राजपूत अपनी बात प्रधानमंत्री से कह पाती उससे पहले ही उन्हें कार्यक्रम से बाहर कर दिया गया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here