सरकार के दो साल पूरे होने पर नरेन्द्र मोदी कहेंगे ‘जरा मुस्कुरा दो’

0
>

26 मई को बीजेपी की नरेन्द्र मोदी सरकार अपने कार्यकाल के 2 साल पूरे करने जा रही है। इस मौके पर सरकार 8 घटें का एक टाॅक शो आयोजित करने जा रही है जिसका नाम होगा ‘जरा मुस्कुरा दो’। देश के सभी राज्यों को इस शो में शामिल किया जाएगा और अमिताभ बच्चन कार्यक्रम के माॅडरेटर होंगे।

जनसत्ता की खबर के अनुसार सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से इस कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा और इसमें सरकार की सफलता की कहानियां बताई जाएंगी। नरेंद्र मोदी सरकार के दो साल पूरे होने के मौके पर 26 मई को ये आठ घंटे का टॉक शो आयोजित किया जाएगा। इसका नाम ‘जरा मुस्‍कुरा दो’ रखा गया है। मुख्य कार्यक्रम इंडिया गेट पर होगा और पूरे देश में इसका प्रसारण किया जाएगा।

Also Read:  कोका कोला ने सलमान खान को दिया झटका, 'थम्स अप' के विज्ञापन में नजर आ सकते हैं रणवीर सिंह

हरियाणा, गुजरात, राजस्थान, महाराष्ट्र और मेघालय से भी लोगों को इस कार्यक्रम में शामिल किया जाएगा। इसमें बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ, वन रैंक वन पेंशन, जन धन और एलपीजी डायरेक्ट बेनेफिट ट्रांसफर जैसी सरकार की फ्लैगशिप योजनाओं से आम आदमी को हुए लाभ की कहानियां भी बताई जाएंगी।

Also Read:  सहारनपुर: योगी सरकार में अत्याचार से परेशान तीन गांवों के 180 दलित परिवारों ने अपनाया बौद्ध धर्म

बताया जा रहा है कि इस कार्यक्रम को अभिनेता अमिताभ बच्चन मॉडरेट करेंगे। स्वच्छ भारत, डिजीटल इंडिया और ग्रामीण विद्युतीकरण योजनाओं की शॉर्ट डॉक्‍युमेंट्री भी दिखाई जाएंगी। नितिन गडकरी, एम वैंकेया नायडू, पीयूष गोयल और राज्‍यवर्धन सिंह राठौड़ को लेकर इस संबंध में एक कमिटी बनाई थी। इन्हें योजनाओं की सूची बनाने को कहा गया था, जिन्हें लोगों के सामने रखा जा सके।

Also Read:  कैबिनेट विस्तारः मीलिए मोदी मंत्रिमंडल में शामिल हुए नए 'नौ रत्नों' से, इनके बारे में जानें सबकुछ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here