‘हाहाहाहा गजब यार ट्रेन को भी टाटा कर दिया, ऐसा हम लोग बचपन में करते थे’, पीएम मोदी के इस वीडियो पर लोग जमकर कस रहे हैं तंज

0

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार (25 दिसंबर) को असम के बोगीबील में ब्रह्मपुत्र नदी पर बने देश के सबसे लंबे रेल-सह-सड़क पुल का उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने पुल के ऊपर से हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन स्वीकार किया। जिसका एक वीडियो भी सामने आया है, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया।

मोदी

दरअसल, समाचार एजेंसी ANI ने पीएम मोदी का एक जारी किया है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में पीएम मोदी पुल पर चलते हुए ट्रेन में बैठे लोगों का अभिवादन स्वीकार करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद पीएम मोदी सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए और लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहें है।

लोगों का कहना है कि फोटो खिचवाने के लिए इन्होंने ट्रेन को ही रुकवा लिया। वहीं, कुछ लोग कह रहें है कि चलती ट्रेन रुकवा के कौन टाटा बाय बाय करता है?

एक यूजर ने लिखा, “बचपन में हम कौन सा आदमी देख कर ट्रेन को हाथ दिखाते थे ?” एक अन्य यूजर ने लिखा, “राज्यों में हारने के बाद इनका मानसिक संतुलन बिगड़ गया है।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “चलती ट्रेन रुकवा के कौन टाटा बाय बाय करता है?”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “लोग तो चलती ट्रेन को टाटा करते है चाचा रुकी हुई को ही करने लगे वैसे मोदी जी की बात ही निराली क्यों भक्तों सही कहा ना।” बता दें कि इसी तरह तमाम यूजर्स इस वीडियो पर अपनी प्रतक्रिया दे रहें है।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट

देश के सबसे लंबे रेल सह सड़क पुल का असम के बोगीबील में उद्घाटन करने के बाद एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि एक निश्चित समय सीमा के तहत परियोजनाओं को पूरा किया जाना अब कागजों तक सीमित नहीं है बल्कि हकीकत बन गया है।

4.94 किलोमीटर लंबे पुल के उद्घाटन के मौके पर असम के राज्यपाल जगदीश मुखी, असम के मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल, अरूणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू, रेल राज्य मंत्री राजन गोहैन और असम के वित्त मंत्री हिमंत विश्वशर्मा भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here