TV 9 के CEO से PM मोदी बोले- “आपने ऐसे लोगों को भर रखा हैं जिनके ब्लड में मुझे गाली देना है”, कांग्रेस ने वीडियो शेयर कर पीएम पर लगाया चैनल को धमकी देने का आरोप

0
7

कांग्रेस के प्रमुख प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने रविवार (31 मार्च) को अपने ट्विटर अकाउंट पर एक कथित वीडियो शेयर कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर मीडिया संस्थान टीवी 9 को धमकी देने का आरोप लगाते हुए इसे ‘शर्मनाक’ करार दिया है।

 

सुरजेवाला ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें कथित तौर पर पीएम मोदी TV 9 के CEO रवि प्रकाश से कह रहे हैं-“आपने ऐसे ऐसे लोग (पत्रकार) भरे (TV 9 भारतवर्ष में) हैं जिनके ब्लड में मुझे गाली देना है”।

इस पर TV 9 के CEO रवि प्रकाश ने कहा-“बदलाव ला रहे है इसमें”। फिर हंसते हुए PM ने कहा, “ऐसा मत करो भाई, जीने दो इन बेचारों (चैनल के कर्मचारी) को… उनकी आत्मा मर जाएगी तो मजा नहीं आएगा”।

रणदीप सुरजेवाला ने वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया- “सनसनीखेज़ व शर्मनाक! मोदी जी की TV 9 को खुली धमकी- TV9 के CEO रवि प्रकाश को आज (रविवार) PM ने कहा-“आपने ऐसे ऐसे लोग भरे हैं जिनके blood में है मुझे गाली देना”। TV9 के CEO रवि प्रकाश ने कहा- “बदलाव ला रहे है इसमें”। जब PM खुले आम धमकियाँ देंगे, तो पत्रकारीता ‘गोदी मीडिया’ बनेगी ही।”

वहीं, आम आदमी पार्टी (AAP) के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने वीडियो शेयर कर लिखा, “देश के प्रधानमंत्री मोदी जी को सुनिये क्या कह रहे हैं? TV9 के CEO को बोल रहे हैं, “आपने ऐसे लोगों को भर रखा हैं जिनके ब्लड में मुझे गाली देना है” मोदी जी TV9 के लोगों का ब्लड टेस्ट आपने कब कराया? अब किसको कब बाहर करवाएंगे?”

इसके अलावा AAP विधायक अलका लांबा ने भी इस वीडियो को शेयर कर पीएम मोदी पर तंज कसा है। अलका ने ट्वीट किया, “TV9 के CEO रवि प्रकाश को आज PM ने कहा, आपने ऐसे ऐसे लोग भरे हैं जिनके blood में है मुझे गाली देना, TV9 के CEO रवि प्रकाश ने कहा, बदलाव ला रहे है इसमें, PM ने कहा, ऐसा मत करो भाई, जीने दो इन बेचारों को… हाहाहा उनकी आत्मा मर जाएगी तो मज़ा नहीं आएगा… हाहाहा! यानी अभी आत्मा मरी नही”

बता दें कि रविवार को TV9 ग्रुप का हिंदी चैनल “TV 9 भारतवर्ष” ऑन एयर हुआ। प्रधानमंत्री मोदी ने TV 9 के राष्ट्रीय सम्मलेन में शिरकत की। सम्मेलन को संबोधित करते हुए पीएम ने TV9 भारतवर्ष को चैनल लॉन्च की बधाई दी, साथ ही शुरुआत में मौजूद चैनल की सकारात्मक सोच और ऊर्जा को कायम रखने की शुभकामनाएं भी दी।

राष्ट्रीय सम्मलेन को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने मजाक-मजाक में TV9 के CEO रवि प्रकाश से कहा कि “अच्छा हुआ आपका चैनल मार्च के अंत में ही लॉन्च हो गया, 1 अप्रैल को ऑन एयर होता तो लोग भरोसा नहीं करते। जनता 1 अप्रैल को ज्यादा सीरियस लेती है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here