मोदी के मुरीद हो गए शाहरूख, ‘मेक इन इंडिया’ को बताया एक शानदार पहल

0

शाइना एनसी की पुस्तक ‘मूवर्स एंड मेकर्स’ के विमोचन के मौके पर शाहरूख ने कहा हमारे सम्माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ‘मेक इन इंडिया’ एक सबसे अधिक महत्वपूर्ण पहल है, जो भारत और विदेशों में कंपनियों को हमारे अपने देश में और हमारी जमीन पर उत्पाद बनाने के लिए प्रेरित करती है और इस तरह रोजगार निर्माण, कौशल विकास करती है।
27SHAINA-300x206

अभिनेता शाहरुख खान ने बुधवार को केंद्र सरकार के ‘मेक इन इंडिया’ कार्यक्रम की सराहना करते हुए उसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सर्वाधिक महत्वपूर्ण पहल बताया जिससे देश में रोजगार पैदा हो रहे हैं। 50 वर्षीय शाहरूख भाजपा नेता शाइना एनसी की पुस्तक ‘मूवर्स एंड मेकर्स’ के विमोचन के मौके पर बोल रहे थे। यह पुस्तक ‘मेक इन इंडिया पहल’ को समर्पित है। शाहरूख ने कहा कि ‘मेक इन इंडिया’ के माध्यम से नये तकनीकी विस्तार कई पीढ़ियों के लिए लाभकारी होंगे।

इस मौके पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भी उपस्थित थे। उन्होंने शाहरुख की तारीफ करते हुए कहा कि वे युवाओं के आईकॉन बन चुके शाहरुख खान के महाराष्ट्र में रहने पर उन्हें गर्व है। बता दें कि शाहरुख खान देश में असहिष्णुता पर बयान देकर बुरी तरह से फंस गए थे। बीजेपी नेताओं ने उन्हें पाकिस्तान चले जाने की सलाह तक दे दी थी।

LEAVE A REPLY