पीयूष गोयल बोले- वाराणसी में PM मोदी ने रोड शो किया ही नहीं, वह तो काशी दर्शन के लिए आए थे

0

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश में जारी विधानसभा चुनाव में सातवें चरण की वोटिंग से पहले हर राजनीतिक दल पूरा जोर लगा रही है। इस बीच बीजेपी के लिए नाक का सवाल बनी वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार(4 मार्च) को रोड शो किया। ऐसा सभी को दिखा और सभी ने यही समझा कि यह रोड शो ही है।

बनारस की सड़कों पर PM मोदीलेकिन जब पीएम मोदी द्वारा बिना अनुमति के रोड शो करने पर सवाल उठने लगे तो केंद्रीय ऊर्जा मंत्री पीयूष गोयल ने रविवार(5 मार्च) को कहा कि पीएम मोदी ने रोड शो तो किया ही नहीं, बल्कि उनके स्वागत में जनसैलाब उमड़ पड़ा था। गोयल ने कहा कि रोड शो था ही नहीं, पीएम काशी और भैरव मंदिर के दर्शन के लिए आए थे, रास्ते में जनसैलाब उनके साथ जुड़ गया।

वहीं दूसरी तरफ भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट करके बताया गया गया है कि पीएम मोदी की वाराणसी में रोड शो रहा है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, वाराणसी में हुए रोड शो के लिए चुनाव आयोग ने इजाजत नही दी थी, इसलिए अब कांग्रेस की शिकायत के बाद चुनाव आयोग इस पर सख्त कार्रवाई कर सकता है। बता दें कि इससे पहले मणिपुर में भी मोदी सरकार पर अचार संहिता उल्लंघन का आरोप लगा था, जब आचार संहिता लागू होने के बावजूद केंद्र सरकार ने उत्तर पूर्वी राज्यों के खिलाडिय़ों सम्मानित किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here