चेहरे पर शिकन, माथे पर पसीना, डरे-डरे से साहेब नज़र आते हैं, शाह-जादा, राफेल के सवालों पर जाने क्यूँ इनके होंठ सिल जाते हैं

0

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी ने आज प्रधानम्नत्री नरेंद्र मोदी पर पलट वार करते हुए फिर से उन्हें राफेल सौदे में कथित घोटाले पर चुप्पी तोड़ने के नसीहत दे डाली। ट्विटर पर कटाक्ष करते हुए राहुल ने शायराना अंदाज़ में कहा, “चेहरे पर शिकन, माथे पर पसीना, डरे-डरे से साहेब नज़र आते हैं, शाह-जादा, राफेल के सवालों पर जाने क्यूँ इनके होंठ सिल जाते हैं.”

राहुल का ये बयान मोदी द्वारा गुजरात में एक चुनाव सभा में कांग्रेस पर किये हमलों के बाद आया है।

मोदी ने गुजरात में आज चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए कांग्रेस को दोषी क़रार दिया था। उन्होंने राजकोट में एक चुनाव रैली को संबोधित करते हुए, गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में रहते हुए अपने समय के दौरान गुजरात के विकास की बात को दरकिनार करते हुए केवल गुजराती गौरव पर बात की।

उन्‍होंने कहा, गरीब परिवार का शख्‍स PM बना। गरीबी मूल का होने के कारण कांग्रेस मुझे पसंद नहीं करती। मैं कांग्रेस से आग्रह करता हूं की मेरी गरीबी व गरीबों का मजाक न उड़ाए। कांग्रेस ने चायवाले का मजाक उड़ाया, वह गरीबों का मजाक बना रही है। मैंने चाय बेची देश नहीं।

राहुल के इस पलटवार से एक बात ज़ाहिर है कि पहले के मुक़ाबले में उनमें अब ज़बरदस्त आत्मबिश्वास देखा जा रहा है और वो मोदी को भ्रस्टाचार के मुद्दे पर निशाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here