राजनीतिक फायदे के लिए पीएम मोदी उठा रहे हैं तीन-तलाक का मुद्दा: ओवैसी

0

एआईएमआईएम के प्रमुख असद्दुदीन ओवैसी ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजनीतिक फायदा लेने के लिए तीन-तलाक का मुद्दा उठा रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि कुछ राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव की वजह से ही वह इसका फायदा उठाना चाह रहे हैं।

तीन-तलाक पर उठे सवालों के बाबत उन्होंने कहा कि देश में करीब 7.36 करोड़ ऐसे मुस्लिम हैंं जो शादी-शुदा हैंं अौर जिन्होंने तलाक नहीं लिया है। मुश्किल से महज एक फीसद ऐसे मुस्लिम हैं जिन्होंने तलाक लिया है। लेकिन इसका राजनीतिक फायदा लेने की कोशिश में पीएम मोदी इस मुद्दे को रेडियो पर प्रसारित ‘मन की बात’ में भी उठाते हैं।

Also Read:  भ्रष्टाचार सूचकांक में भारत की स्थिति में सुधार, लेकिन अभी 81 वें स्थान पर है देश

Asaduddin Owaisi

सभा को संबोधन के दौरान एआईएमआईएम प्रमुख और हैदराबाद से सांसद ओवैसी ने गुजरात में ढेर हुई इशरत जहां के एनकाउंटर को फर्जी करार देते हुए उसके साथ अन्यों के लिए न्याय की अपील की।

Also Read:  हरियाणा: खट्टर सरकार ने 3.8 लाख रुपए में खरीदी 10 भगवत गीता, विपक्ष ने उठाए सवाल

इसके अलावा उन्होंने महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना द्वारा पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के रिलीज न होने देने और पाक कलाकारों का विरोध करने पर भी तीखी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि राज्य के सीएम को इस बाबत मध्यस्थता की भूमिका अदा करनी चाहिए।

Also Read:  मजाक उड़ाए जाने के बाद मैसूर के मेयर ने फेसबुक के खिलाफ दर्ज कराई मानहानि की शिकायत, गलत अंग्रेजी बोलने की वजह से किया गया था ट्रोल

भाषा की खबर के अनुसार, उन्होंने ठाकरे के उस बयान पर भी चुटकी ली जिसमें उन्होंने पाक कलाकारों को प्रायशिचत के तौर पर पांच लाख रुपये आर्मी वेलफेयर फंड में जमा कराने की बात कही थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here