पीएम मोदी का भाजपा सांसदो को फरमान, सफलता की कहानी को लोगों तक पहुंचाने को कहा

0

केंद्र में भाजपा नीत राजग सरकार के कार्यकाल के दो वर्ष करीब होने के बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मुद्रा योजना, एलपीजी कवरेज में वृद्धि, गांवों में विद्युतिकरण समेत अनेक जनकल्याणकारी योजनाओं का जिक्र किया और भाजपा सांसदों से इस सफलता की कहानी को लोगों तक पहुंचाने को कहा।

pm-modi_660_120614054820_021115091109_041715112927

भाजपा संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री ने कहा कि सरकार लोगों की उम्मीदों और आकांक्षाओं को पूरा करने को प्रतिबद्ध है।

Also Read:  मोदी सरकार में केन्द्रीय मंत्री के भाई की मौत, अस्पताल ने नहीं लिए पुराने नोट, शव देने से किया इंकार

बैठक में प्रधानमंत्री के अलावा पार्टी अध्यक्ष अमित शाह और सरकार एवं पार्टी के शीर्ष नेताओं ने हिस्सा लिया।

संसदीय पार्टी की बैठक के बाद संसदीय कार्य राज्य मंत्री राजीव प्रताप रूडी ने कहा कि भाजपा संसदीय दल की बैठक के दौरान वीवीआईपी हेलीकाप्टर घोटाले का विषय भी उठा जिसको लेकर भाजपा, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को निशाना बना रही है। इस विषय पर राज्यसभा में कल चर्चा हो सकती है और लोकसभा में यह विषय छह मई को चर्चा के लिए आ सकता है।

Also Read:  फेसबुक ने माफी मांगते हुए विवादस्पद कविता को किया बहाल, योगी आदित्यनाथ के CM बनने पर किया था पोस्ट

समाचार एजेंसी भाषा की खबर के अनुसार बैठक के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी ने जनसंघ के नेता बलराज मधोक को श्रद्धांजलि अर्पित की जिनका कल निधन हो गया था।

Also Read:  EXCLUSIVE: सीएम के रूप में आदित्यनाथ की पहली प्रेस कॉन्फेंस, हरे रंग की कुर्सियों को सफेद और केसरिया रंग से ढका गया, नियत पर उठे सवाल

रूडी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने इस बात का उल्लेख किया कि सरकार और लोक सभा सदस्य दो साल पूरा करने जा रहे हैं। इस दौरान सरकार ने मुद्रा योजना पेश करने के साथ 18 हजार गांव में विद्युतिकरण कार्य को आगे बढ़ाने, एलपीजी नेटवर्क का दायरा बढ़ाने, सस्ता एलईडी बल्ब पेश करने जैसी कई सफल पहल की हंै। सदस्यों को इन्हें लोगों तक पहुंचाना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here