PM मोदी को कोयंबटूर में करना पड़ा विरोध का सामना, नारेबाजी के साथ हवा में काले गुब्बारे छोड़कर प्रदर्शनकारियों ने जताया विरोध

0

शुक्रवार को PM मोदी ने महाशिवरात्रि के मौके पर कोयंबटूर में भगवान शिव की 112 फीट ऊंची प्रतिमा का अनावरण किया। कुछ संगठनों ने PM मोदी की इस यात्रा का विरोध किया। कई संगठनों के करीब 500 लोगों को उस वक्त गिरफ्तार कर लिया गया जब उन्होंने PM मोदी की यात्रा के खिलाफ प्रदर्शन करने की कोशिश की।

मोदी

पुलिस के मुताबिक PM मोदी जब एक हेलिकॉप्टर से प्रतिमा के अनावरण कार्यक्रम में जा रहे थे उस वक्त कुछ प्रदर्शनकारियों ने काले गुब्बारे भी हवा में छोड़े।

प्रदर्शनकारियों ने प्रतिमा के निर्माण के लिए आदिवासियों की जमीन कथित तौर पर अतिक्रमित करने के लिए ईशा योग के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने और किसानों के हितों की रक्षा नहीं करने को लेकर मोदी के खिलाफ नारेबाजी भी की।

पीटीआई की खबर के अनुसार, यहां एक तहसीलदार कार्यालय के सामने किए गए प्रदर्शन में उन्होंने केरल द्वारा भवानी नदी पर चेक डैमों का निर्माण कार्य रोकने की खातिर केंद्र के दखल की मांग भी की।

द्रविड़ कड़गम, टीपीडीके, टीएमसी, एमडीएमके, वीसीके, आरवाईएफ, एसडीपीआई और फेडरेशन ऑफ तमिलनाडु फार्मर्स असोसिएशन सहित कई संगठनों के करीब 500 कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शनों में हिस्सा लिया। पुलिस ने कहा कि इन सभी को गिरफ्तार कर लिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here