पीएम मोदी कर सकते है 31 दिसम्बर की शाम देश को संबोधित, हो सकता है बड़ा एलान

0

पीएम नरेंद्र मोदी 31 दिसम्बर की शाम देश को संबोधित कर सकते है। ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि वे नोटबंदी के बाद लोगों को संयम बरतने के लिए धन्यवाद करेंगे। साथ ही, नए साल कुछ नए फैसलों की घोषणा कर सकते है।

पीएम मोदी

नोटबंदी के बाद बार बार केंद्र सरकार और रिज़र्व बैंक के फैसलों को बार बार बदले जाने के सम्बन्ध में भी वे सफाई दे सकते है। साथ ही, नोटबंदी के फायदों को गिनवाने की कोशिश करेंगे। इस फैसले के बाद सबसे ज्यादा प्रभावित हुए मजदूर और किसान जैसे तबकों के लिए भी वे बड़ी घोषणा कर सकते है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रधानमंत्री अपनी पिछली कई जन सभाओं में लोगों से अपील कर चुके है कि वे सरकार के इस फैसले के साथ खड़े रहे और इसकी मियाद खत्म होने बाद लोगों को हो रही परेशानियों में कमी आएगी।

उनका आखरी देश के नाम संबोधन बीते 8 नवम्बर को था जब उन्होंने नोटबंदी के फैसले की घोषणा की थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कथित तौर बैंकों के बाहर नोट बदलवाने के लिए 100 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है।

वही प्रमुख विपक्षी दल कांग्रेस ने भी अपने स्तर पर विरोध की तैयारियां शुरू कर दी है। कांग्रेस का शीर्ष नेतृत्व 2 और 3 जनवरी को प्रेस कांफ्रेंस कर सरकार को घेरने की कोशिश करेंगे उसके बाद 4 और 5 जनवरी को राज्य की राजधानियों में प्रदर्शन किया जाएगा।

अपने स्थापना दिवस पर महाराष्ट्र कांग्रेस के बड़े नेता अशोक चव्हाण ने घोषणा की थी कि वे जनवरी के पहले हफ्ते में पूरे महाराष्ट्र में नोटबंदी के फैसले के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here