यूपी रैली में लगे ‘मोदी मुर्दाबाद’ के नारे तो राहुल गांधी ने कहा ऐसा मत करो, वो हमारे पीएम हैं

0

राहुल गांधी ने सोमवार को यूपी के जौनपुर में जनआक्रोश रैली को सम्बोधित किया था। उनके माइक संभालते ही कार्यकर्ता ‘मोदी मुर्दाबाद ‘ के नारे लगाने लगे। इस पर राहुल नाराज हो गए और कहा कि वो (नरेंद्र मोदी) भारत के प्रधानमंत्री हैं इसलिए ऐसा नारा नहीं लगाना चाहिए।

राहुल गांधी

बीआरपी इंटर कालेज के मैदान से राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भाषण की शुरुआत में जैसे ही बोला कि मैं आपसे आज दो-तीन चीजों पर बात करना चाहता हूं। नरेंद्र मोदी जी ने डीमोनेटाइजेशन का निर्णय लिया। इतने में भीड़ से मोदी मुर्दाबाद के नारे लगने लगे। ये सुनते ही राहुल गांधी ने कहा कि ऐसा मत कीजिए।

मीडिया रिपोट्स के अनुसार, एक बात मैं साफ कर देना चाहता हूं कि ये कांग्रेस की मीटिंग है और यहां मुर्दाबाद शब्द का प्रयोग नहीं होना चाहिए। नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री हैं, उनसे हमारी राजनीतिक लड़ाई है। लेकिन मुर्दाबाद बोलना हमारा काम नहीं है, ये बीजेपी और आरएसएस वाले लोगों का काम है।

रैली में पीएम मोदी और नोटबंदी पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने कहा कि गरीबों से पैसा खींचों और अमीरों को सींचो, यही है नोटबंदी। मोदी सरकार 99 फीसदी लोगों को तबाह करना चाहती है और एक फीसदी लोगों की भलाई करना चाहती है। राहुल ने केन्द्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि बिना सोचे समझ सरकार ने जो फैसला लिया है उससे पूरे देश को परेशानी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here