पीएम मोदी ने बहराइच की परिवर्तन रैली को फोन से किया संबोधित, खराब मौसम के कारण नहीं उतर सका हेलीकाप्टर

0

पीएम मोदी का हेलीकाप्टर खराब मौसम के कारण आज बहराइच रैली में नहीं उतर सका। मोदी ने मोबाइल फोन के जरिए ही परिवर्तन रैली को संबोधित किया।

modimobile
पीएम नरेंद्र मोदी रविवार को उत्‍तर प्रदेश के दौरे पर हैं। यहां उन्‍हें बहराइच में ‘परिवर्तन रैली’ को संबोधित करना था, मगर विजिबिलिटी कम होने की वजह से पीएम का विमान राजधानी लखनऊ ले जाया गया। उन्‍होंने मोबाइल से ही बहराइच की जनता को संबोधित किया।

भाषा की खबर के अनुसार, पीएम मोदी ने फोन पर कहा, ‘‘यहां तक तो आया लेकिन खराब मौसम के कारण उतर नहीं पाया। मैं आपके दर्शन भी नहीं कर पाया।’’ उन्होंने कहा कि ये मौसम का तकाजा है कि हेलीकाप्टर नहीं उतर पाया इसलिए ‘‘मोबाइल फोन से मैं आपके पास पहुंच गया।’’ मोदी ने कहा कि नोटबंदी से सपा और बसपा को कठिनाई हुई है। ‘‘उत्तर प्रदेश की जनता भलीभांति जानती है। इससे ज्यादा मैं कुछ कहना नहीं चाहता।’’

उन्होंने कहा, विरोधी दल संसद को चलने नहीं दे रहे हैं। आसन के सामने आकर नारेबाजी करते हैं और हंगामा करते हैं लेकिन हमारी सरकार नोटबंदी पर चर्चा चाहती है। उन्होंने कहा कि नोटबंदी के बाद रोज बडे बडे नोट पकडे जा रहे हैं। मोदी ने कहा कि ये सरकार गरीबों की है और गरीबों के लिए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here