आज मोदी करेंगे अंतर्राष्ट्रीय विचार सिंहस्थ महाकुंभ का समापन

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले के ग्राम निनौरा में सिंहस्थ कुंभ के दौरान हो रहे तीन-दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय विचार महाकुंभ का समापन करेंगे। इस मौके पर श्रीलंका के राष्ट्रपति मैत्रीपाला सिरिसेना समेत पांच देशों के प्रतिनिधि शामिल होंगे, साथ ही भारत के अलग-अलग राज्यों के मुख्यमंत्री भी इस दौरान मौजूद रहेंगे। समापन में प्रधानमंत्री विचार महाकुंभ के सार्वभौम संदेश को भी जारी करेंगे।

Also Read:  जम्मू एवं कश्मीर को मिला Rs 80,000 करोड़ का पैकेज
Singhast Kumbh
Singhast Kumbh

न्यूज़ ऐजन्सी आइएएनएस के मुताबिक विचार महाकुंभ के आखिरी दिन सुबह नौ बजे सम्यक जीवन पर वैचारिक सत्र होगा। इस सत्र में श्रीलंका में नेता प्रतिपक्ष सम्पंथान, भूटान के मंत्री डी एनन थुंगवेल, नेपाल के पूर्व कार्यवाहक प्रधानमंत्री खिलराज रेग्मी, बांग्लादेश के सांसद साधनचंद्र मजूमदार और मलेशिया दातो एसके देवगनी अपने विचार और सुझाव रखेंगे।

Also Read:  आतंकवादी संगठन घोषित किया गया एनएससीएन-के

अंतर्राष्ट्रीय विचार सिंहस्थ महाकुंभ के समापन कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह, राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया, झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़नवीस के साथ ही मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी उपस्थित होंगे। सत्र की अध्यक्षता लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन करेंगी।

Also Read:  केजरीवाल ने सुखबीर सिंह बादल को बताया बठिंडा कार विस्फोट में तीने लोगों की मौत का जिम्मेादार, गिरफ्तारी की उठाई मांग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here