मोदी जी, आपकी CBI, ACB वगैरा से हम नहीं डरते: अरविन्द केजरीवाल

1

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द ने नरेंद्र मोदी पर सीधा निशान साधते हुए कहा है पानी टैंकर घोटाले में उनके खिलाफ FIR के बाद ये साफ़ हो चूका है कि प्रधानमंत्री की लड़ाई सीधे उनके खिलाफ है।

modi-kejriwal

सोमवार को दिल्ली एंटी करप्शन ब्रांच ने पानी टैंकर घोटाले में FIR दाखिल किया था। बाद में इस पर प्रतिक्रिया देते हुए ACB के प्रमुख एम के मीणा ने कहा था कि जांच के दौरान पिछली सरकार और केजरीवाल की मौजूदा सरकार सोनों के खिलाफ छानबीन की जाएगी। यही नहीं उन्होंने आगे कहा था कि शीला दीक्षित के साथ साथ अरविन्द केजरीवाल से भी पूछताछ हो सकती है।

Also Read:  मणिपुर में आज पहली बार बनेगी BJP की सरकार, चार विधायक वाले NPF ने मांगे 8 पद

केजरीवाल ने ट्विटर पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उन्हें ख़ुशी है कि मोदी ने अब sweekaar kar लिया है कि “आपकी लड़ाई सीधे मुझसे है।”

उन्होंने कहा, “मोदी जी, आपने वाड्रा के खिलाफ FIR नहीं की, सोनिया के खिलाफ FIR नहीं की, किसी घोटाले में FIR नहीं की, जिनका जिक्र कर कर के आप PM बने? सारी जांच एजेंसी आपके अंडर-CBI, पुलिस, ACB. सबको आपने मेरे पीछे छोड़ रखा। मुझ पर CBI रेड की। कुछ नहीं मिला। अब आपकी FIR का स्वागत है। मुझे ख़ुशी है आपने स्वीकार किया कि आपकी लड़ाई सीधे मुझसे है।”

Also Read:  नेशनल हेराल्ड केस: सोनिया-राहुल को राहत, अब 19 दिसंबर को पेश होना होगा

उसके बाद अपने एक और ट्वीट में केजरीवाल ने बिस्मिल अज़ीमाबादी का शेर “सरफ़रोशी की तमन्ना” लिखते हुए कहा कि वो किसी से नहीं डरते।

उन्होंने कहा, “सरफ़रोशी की तमन्ना, अब हमारे दिल में है
देखना है ज़ोर कितना बाज़ुए कातिल में है। मोदी जी, आपकी CBI, ACB वगैरा से हम नहीं डरते।”

Also Read:  मुलायम सिंह आज चुनाव आयोग से करेंगे मुलाकात, साइकिल पर ठोकेंगे दावा

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here