‘मोदी जी इफ्तार पार्टी दे रहे हैं’

0

भारतीय जनता पार्टी में सबसे प्रभावशाली मुस्लिम नेता और पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने मंगलवार (6 जून) को बीजेपी हेडक्वाटर में एक ऐसी बात बोल दी जिसे सुनकर वहां पर मौजूद लोगों में हलचल मच गई।

मोदी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शाहनवाज हुसैन कुछ लोगों से घिरे हुए खड़े थे। तभी उनके पास एक क़ॉल आया है और जिसके बारे में बता कर हलचल मच गई। खबरों के मुताबिक शाहनवाज से जो शख्स फोन पर बात कर रहा था वह किसी कार्यक्रम का जिक्र कर रहा था और उस से बात करते हुए शाहनवाज हुसैन कहते हैं कि वह पहुंच जाएंगे।

इसके बाद फोन रखते ही शाहनवाज अपने आसपास खड़े लोगों से बोलते हैं कि मोदीजी इफ्तार पार्टी दे रहे हैं। इस पर वहां मौजूद हर कोई शख्स चौंक जाता है। सबके चेहरे देखकर शाहनवाज हुसैन को समझ आ जाता है कि उनकी बात को लोग गलत समझ रहे हैं।

इस पर बाद में उनहोंने कहा कि, पीएम मोदी नहीं बल्कि बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी पटना में इफ्तार पार्टी दे रहे हैं। पीएम मोदी ने अब तक कोई इफ्तार पार्टी नहीं दी है। जनसत्ता कि ख़बर मुताबिक, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ भी इफ्तार पार्टी नहीं देंगे।

योगी आदित्य नाथ गोरखनाथ मंदिर के महंत हैं, उन्होंने कभी इफ्तार पार्टी का आयोजन नहीं किया है। बता दें कि, शाहनवाज हुसैन भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख नेताओं में से एक हैं। शाहनवाज हुसैन का जन्‍म 12 दिसंबर 1968 को सुपौल (बिहार) में हुआ था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here