मुरादाबाद रैली में पीएम मोदी ने कहा, घोषणाएं करने वाली सरकारें तो बहुत आयी लेकिन, हिसाब देने वाली ये पहली सरकार है

0

पीएम मोदी ने आज मुरादाबाद में परिवर्तन यात्रा रैली के दौरान जनता को सम्बोधित किया और कहा कि जनधन खातों में जिन्होंने बेहिसाब पैसा डाला, वो जेल जाएंगे, उनका रुपया गरीब को मिलेगा। मोदी ने कहा मैंने सांसद बनने के लिए नहीं, गरीबी से लड़ने के लिए यूपी का चुनाव लड़ा था।

modi1

नोटबंदी लागू करना हमारे लिए आसान नही था लेकिन आपके धेर्य ने इसे कामयाब बना दिया।  भ्रष्टाचार और कालेधन पर रोक के लिए नोटबंदी लागू किया गया है।

नोटबंदी के बाद यूपी में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चैथी रैली थी। रैली मैदान में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे। अपने भाषण के दौरान पीएम मोदी ने नोटबंदी को लेकर विरोधियों पर पलटवार करते हुए कहा कि भ्रष्टाचार और कालेधन ने देश को बर्बाद कर दिया है।

Also Read:  बिहार चुनाव: चौथे चरण के मतदान के लिए आज थमेगा प्रचार

भ्रष्टाचार और कालेधन पर रोक के लिए नोटबंदी लागू किया गया है। इस फैसले से बड़े को बड़ी तकलीफ होगी, छोटे को छोटी तकलीफ होगी। नोटबंदी लागू करना हमारे लिए आसान नही था लेकिन आपके धेर्य ने इसे कामयाब बना दिया।

अपने सम्बोधन में पीएम मोदी ने कहा कि आज कालेधन वाले अमीर आदमी गरीबों के घर के आगे खड़े होकर मदद मांग रहे हैं। मैंने कहा था 50 दिन में समस्या कम होगी। थोड़ी कठिनाई होंगी लेकिन स्थिति ठीक होने लगी है। मेरे ऊपर कोई मंत्री नहीं है, मुझे किसी को जवाब नहीं देना पड़ता। मेरा कोई हाईकमान नहीं है, मुझे सिर्फ जनता को जवाब को देना है।

Also Read:  पीएम मोदी के खिलाफ फतवा जारी, भाजपा ने की इमाम की गिरफ्तारी की मांग

उन्होंने कहा कि ‘मैं कोशिश कर रहा हूँ जिन्होंने गरीब के बैंक खाते में गैर क़ानूनी तौर से रुपया डाला है वो जाये जेल में और रुपया मेरे गरीब के घर में।’ इसके साथ ही उन्होंने किसानों का भी जिक्र किया. पीएम मोदी ने कहा कि ‘मैं किसानों को सलाम करता हूँ कि तकलीफ के बाद भी बुवाई में कमी नहीं आने दी , पिछले साल से बुवाई बड़ी है।’

अपने मोबाइल से लेन-देन करें। नोट के बिना भी कमा कर सकते हैं। युवा लोगों को मोबाइल बैंकिंग सिखाएं। युवा इस मुहिम में मेरा साथ दें।

परिवर्तन यात्रा रैली के दौरान पीएम मोदी शनिवार को उत्तर प्रदेश के दौरे पर हैं। जहाँ पीएम मोदी मुरादाबाद में भाजपा की परिवर्तन यात्रा को संबोधित किया। पीएम मोदी की रैली को लेकर एसपीजी की टीम ने तीन दिन पहले से ही मुरादाबाद में डेरा डाल दिया था। जिसके बाद एसपीजी ने कार्यक्रम स्थल और उसके आस-पास के क्षेत्रों का निरीक्षण किया गया था। इसके साथ ही पीएम मोदी की सुरक्षा के तहत मुरादाबाद को किले में तब्दील कर दिया गया था।

Also Read:  गौरी लंकेश की हत्या पर न्याय की मांग का ट्वीट करने पर ट्रोल हुई स्मृति ईरानी, लोगों ने कहा- इंसाफ की बात शोभा नही देती

मुरादाबाद के बाद 11 दिसंबर को बहराइच और 18 दिसंबर को कानपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली होगी। इसके साथ ही तीन जनवरी को लखनऊ में पीएम मोदी की रैली प्रस्तावित है। रैली को मोदी के अलावा प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य, पार्टी उपाध्यक्ष और प्रदेश प्रभारी ओम माथुर भी संबोधित करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here