‘हर रोज़ हो रहा नारी पर वार, कब जागेगी मोदी सरकार?’

0
उत्तर प्रदेश के उन्नाव और जम्मू-कश्मीर के कठुआ में 8 साल की नन्ही बच्ची से गैंगरेप और उसकी नृशंस हत्या का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ कि अब बिहार के सासाराम में 6 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। इसी ख़बर को लेकर कांग्रेस ने मोदी सरकार पर जोरदार हमला बोला है।
आतंकवाद
फाइल फोटो- प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी

कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने शुक्रवार(13 अप्रैल) को ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘ब्रेकिंग- भाजपा शासन में एक और 6 साल की अबोध बच्ची से बिहार में हेवानियत।’ साथ ही उन्होंने अपने इस ट्वीट में आगे लिखा कि, ‘हर रोज़ हो रहा नारी पर वार, कब जागेगी मोदी सरकार?’

बता दें कि, रणदीप सुरजेवाला ने अपने इस ट्वीट के साथ एक ख़बर को भी शेयर किया है। जिसमें बताया गया है कि, बिहार के सासाराम में एक 6 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया, रेप का शिकार हुई बच्ची को इलाज के लिए सासाराम के सदर अस्पताल में लाया जहां उसका इलाज चल रहा है।

साथ ही इस रिपोर्ट में बताया गया है कि, इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना के बाद स्थानीय लोगों मे काफी आक्रोश है, आक्रोशित लोग सड़क पर उतर आये और अगजनी करने के बाद सड़क जाम कर दिया।

बता दें कि, देश में महिलाओं और बच्चियों के साथ बलात्कार की घटनाएं रुकने का नाम ही नहीं ले रही हैं। यहां मासूम बच्चियां घिनौने अपराधों का शिकार हो रही हैं।

बता दें कि, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार (12 अप्रैल) को उत्तर प्रदेश के उन्नाव रेप मामले और जम्मू-कश्मीर के कठुआ में 8 साल की नन्ही बच्ची से गैंगरेप और उसकी नृशंस हत्या के विरोध में नई दिल्ली के इंडिया गेट पर कैंडल मार्च निकाला था।

कैंडल मार्च में राहुल गांधी के साथ प्रियंका गांधी और उनके पति रॉबर्ट वाड्रा भी मार्च में शामिल हुए हैं। उनके अलावा कांग्रेस पार्टी के कई बड़े नेता भी कैंडल मार्च में शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here