“मोदी सरकार ने कहा आत्मनिर्भर बनिए यानि अपनी जान खुद ही बचा लीजिए क्योंकि PM मोर के साथ व्यस्त हैं”, राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री पर कसा तंज

0

कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष और सांसद राहुल गांधी ने देश में लगातार बढ़ रहे कोरोना वायरस के मामलो को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि लोग अपनी जान खुद बचाएं क्योंकि पीएम मोदी मोर के साथ व्यस्त हैं। उन्होने कहा कि इस हफ़्ते 50 लाख और ऐक्टिव केस 10 लाख के पार हो जाएंगे।

राहुल गांधी

राहुल गांधी ने सोमवार को ट्वीट कर कहा, “कोरोना संक्रमण के आँकड़े इस हफ़्ते 50 लाख और ऐक्टिव केस 10 लाख पार हो जाएँगे। अनियोजित लॉकडाउन एक व्यक्ति के अहंकार की देन है जिससे कोरोना देशभर में फैल गया।” कांग्रेस नेता ने तंज कसते हुए कहा कि, “मोदी सरकार ने कहा आत्मनिर्भर बनिए यानि अपनी जान ख़ुद ही बचा लीजिए क्योंकि PM मोर के साथ व्यस्त हैं।”

बता दें कि, कोरोना संकट के बीच संसद में आज से 18 दिनों के मानसून सत्र की शुरुआत हो रही है। मानसून सत्र में सीमा पर चीन के साथ गतिरोध, कोविड-19 का प्रकोप से निपटने में सरकार की नीतियां, आर्थिक चुनौतियां जैसे मुद्दे छाए रहने की संभावना है। कोरोना के मामले में भारत अभी दुनिया में दूसरे स्थान पर है। पिछले हफ्ते ही भारत कुल संक्रमण के मामले में ब्राजील से आगे निकला है।

राहुल गांधी संसद के मॉनसून सत्र के शुरुआती दिनों में हिस्‍सा नहीं लेंगे। वह अपनी मां और कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ विदेश गए हैं। कांग्रेस की ओर से जारी बयान के अनुसार, सोनिया अपने सालाना मेडिकल चेकअप के लिए विदेश गई हैं। राहुल भी उनके साथ गए हैं। सोनिया (73) करीब दो हफ्ते विदेश में रह सकती हैं। ऐसे में वह संसद के आधे मॉनसून सत्र में हिस्सा नहीं ले पाएंगी। राहुल के एक-दो दिन में लौट आने की संभावना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here