बनासकांठा की रैली में बोले पीएम मोदी, ‘लोकसभा में बोलने नहीं दिया जा रहा इसलिए जनसभा में बोल रहा हूं’

0

पीएम मोदी गुजरात के एक दिवसीय दौरे में बनासकांठा जिले में शनिवार को किसानों की एक रैली संबोधित करने पहुंचे।पीएम मोदी ने गुजरात के बनासकांठा में डेयरी का उद्घाटन किया। उद्घाटन के दौरान मौजूद जनसभा में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि लोकसभा में मुझे बोलने नहीं दिया जाता इसलिए जनसभा में बोल रहा हूं।

पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज गुजरात के डीसा पहुंचे। यहां उन्होंने डेयरी प्लांट का शुभारंभ करने के साथ रैली को संबोधित किया। दरअसल यहां के बनासकांठा में बनास डेयरी के प्लांट का शुभारंभ करने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यहां पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं गुजराती नहीं बोल रहा हूं क्योंकि देश को पता चलना चाहिए कि बनासकांठा में क्या हो रहा है।

यह मई 2014 में प्रधानमंत्री बनने के बाद मुख्यालय का उनका पहला दौरा है। पीएम मोदी ने कहा कि मैं आपके बीच प्रधानमंत्री के रूप में नहीं बल्कि इस धरती के संतान के रूप में आया हूं। यहां के किसान बिना पानी, बिना बरसात यहां के किसानों ने खेती कर के दिखाया. उन्होंने कहा कि यहां के किसान बेहद विपरीत परिस्थिति में खेती करते हैं।

उन्होंने कहा कि नोटबंदी के फैसले के बाद से छोटे नोटों की अहमियत बढ़ गई है। 50 दिन तक ये कठिनाइयां रहने वाली हैं। इसके बाद धीरे-धीरे ये परिस्थितियां बदलेंगी। हर कोई छोटे नोट लेना चाहता है। उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि वह सदन को शाेर-शराबा कर चलने नहीं दे रहे हैं। इससे खफा होकर राष्ट्रपति ने भी सभी सांसदों को इसके लिए चेताया था। उन्होंने सदन में हो रहे शोर-शराबे पर कड़ी नाराजगी जताई थी। उन्होंने एक बार नोटबंदी केे चलते लोगों को 50 दिनों तक दिक्कत झेलने की अपील की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here