सोशल मीडिया: फिलिपींस अखबारों में पूरे पेज के विज्ञापनों पर दिखे PM मोदी, लोगों ने पूछा- इसके लिए पैसा कौन दे रहा है?

0

PM मोदी रविवार को फिलीपींस की राजधानी मनीला पहुंचे, जहां वह भारत-आसियान शिखर सम्मेलन समेत विभिन्न द्विपक्षीय एवं बहुपक्षीय कार्यक्रमों में हिस्सा ले रहे हैं।

फिलिपींस

फिलीपींस पहुंचने के अगले दिन ही वहां के सभी प्रमुख समाचार पत्रों में पीएम मोदी की प्रशंसा में पूरे पेज के विज्ञापन छपे हुए दिखें।  ‘लांग लिव प्राइम मिनिस्टर मोदी’ के जैसे शीर्षकों के साथ प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीरें फिलीपींस के अखबारों में विज्ञापनों की शोभा बढ़ाती दिखी।

एक अन्य शीर्षक में लिखा है कि फिलीपींस में भारतीय सूचना प्रौद्योगिकी और व्यावसायिक प्रक्रिया प्रबंधन उद्योग मोदी का हार्दिक स्वागत करता है। फिलीपींस अख़बारों के इन विज्ञापनों में पीएम मोदी को भारत का सबसे तकनीकी प्रेमी नेता के रूप में वर्णित किया गया है।

Also Read:  खाते में जमा 104 करोड़ के चंदे पर मायावती का पलटवार कहा- ये पार्टी का पैसा है, कालाधन नहीं

आमतौर पर पीए मोदी को अपनी छवि का ध्यान रखने वाले नेता के रूप में जाना जाता है। इसके अलावा मीडिया को मैनेज करने के कथित आरोप भी पीएम मोदी पर लगते रहे है।

विज्ञापन वाली इन तस्वीरों के सोशल मीडिया पर आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए सवाल किया कि आखिर इन विज्ञापनों का पैमेंट कौन कर रहा है। विदेशी अखबारों में अपनी छवि को चमकाने के लिए मंहगें विज्ञापनों को प्रकाशित किए जाने पर पीए मोदी पर सोशल मीडिया यूजर्स ने तरह-तरह की टिप्पणियां की जिनमें से कुछ इस प्रकार से है।

 

Also Read:  मोदी ही "हिंदुत्व के जिन्न" को बोतल में वापस डाल सकते हैं : कसूरी

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here