मुंबई: फैशन डिजाइनर मां की हत्या के आरोप में मॉडल बेटा गिरफ्तार

0

मुंबई के पॉश इलाके लोखंडवाला में एक मॉडल बेटे को अपनी फैशन डिजाइनर मां की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि, मां बेटे दोनों को कथित तौर पर ड्रग्स लेने की बुरी आदत थी।

मुंबई

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, फैशन डिजाइनर सुनीता सिंह अपने बेटे लक्ष्य के साथ लोखंडवाला इलाके में क्रॉस गेट सोसायटी में किराये पर रहती थी। उनके साथ लक्ष्य की गर्लफ्रेंड भी रहती थी। सुनीता खुद एक फैशन डिजाइनर थी तो लक्ष्य एक मॉडल है। उनके घर में पैसों की वजह से अक्सर दौनों के बीच झगड़े होते रहते थे।

रिपोर्ट के मुताबिक, मां बेटे दोनों को कथित तौर पर ड्रग्स लेने की बुरी आदत थी। बुधवार की रात को ड्रग्स लेने के बाद मां और बेटे में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। इसके बाद दोनों में कहासुनी बात हाथापाई तक पहुंच गई। जिसके बाद लक्ष्य ने ग़ुस्से में मां को बुरी तरह पीटा और घसीटकर बाथरूम में ले जाकर धकेल दिया, इसके बाद उसने दरवाजा भी बंद कर दिया।

बताया जा रहा है कि लक्ष्‍य ने जब बाथरूम में सुनीता को धक्‍का दिया तो वो अपना संतुलन खो बैठी और नल पर उलटे सिर के बल गिर गई, इसे उसके सिर पर गहरी चोट आई। घटना के बाद जब लक्ष्‍य सुबह उठकर बाथरूम में गया तो उसके होश उड़ गए।

एबीपी न्यूज़ की रिपोर्ट के मुताबिक, मां की हालत देखकर लक्ष्य ने एम्बुलेंस को बुलाया लेकिन उन्होंने सुनीता को मृत देखा तो उसे ले जाने से इनकार कर दिया। जिसके बाद उसने पुलिस को बुलाया और मां के मौत को प्राकृतिक मौत बताने लगा। मामले की जांच में जुटी पुलिस ने पाया कि यह हत्या का मामला है। बाद में लक्ष्य ने भी अपना गुनाह कबुल कर लिया, जिसके बाद शुक्रवार को पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here