इस मॉडल को ‘सेक्सी इमेज’ की वजह से नही मिल पा रहा है काम

0

आपने अपने आस-पास बहुत से ऐसे लोग देखें होगें जो अच्छें-खासे पढ़े लिखें होते है लेकिन उसके बाद भी उन्हें कहीं काम नहीं मिल पाता है। लेकिन क्या आपने कभी ऐसा सुना है कि, किसी को अपनी सेक्सी इमेज की वजह से काम नहीं मिल पा रहा हो। नहीं न लेकिन आइए आज हम आपको एक ऐसी महिला मॉडल से मिलवाने जा रहें है जिसको अपनी ‘सेक्सी इमेज’ की वजह से काम नहीं मिल पा रहा है। इतना ही नहीं इसके साथ कोई दूसरी महिलाएं भी काम करने को तैयार नहीं है।

बीबीसी हिन्दी न्यूज़ वेबसाइट की ख़बर के मुताबिक, 26 साल की अमरीकी मॉडल एमिली रटकॉस्की का कहना है कि दूसरी महिलाएं उनके साथ इसलिए काम नहीं करना चाहती हैं क्योंकि उनकी ‘सेक्सी इमेज’ है। ख़बर के मुताबिक, एमिली रटकॉस्की ने हार्पर्स बाज़ार ऑस्ट्रेलिया से कहा है कि उनके पास कोई काम नहीं है।

उन्होंने कहा कि उनके पास काम नहीं होने की वजह ज़्यादा सेक्सी होना है, एमिली ने कहा कि यह महिला विरोधी सोच की तरह है। साथ ही उन्होंने कहा है कि, ‘लोग मेरे साथ काम नहीं करना चाहते हैं क्योंकि मेरे स्तन बहुत बड़े हैं।

ख़बर के मुताबिक एमिली का कहना है कि, ‘मेरे स्तन के साथ क्या समस्या है? यह महिलाओं का एक ख़ूबसूरत हिस्सा होता है और जिसे लेकर हमें ख़ुश होना चाहिए। इसकी परवाह कौन करता है? स्तन बहुत बड़े हैं या बहुत छोटे हैं इसे लेकर मुद्दा क्यों बनना चाहिए?’ एमिली का कहना है कि उनके बारे में जितनी प्रोफ़ाइल लिखी गई उन सबमें बताया गया कि वो बहुत सेक्सी हैं।साथ ही एमिली ने कहा कि उन्हें सेक्स सिंबल के रूप में पेश किया गया।

गौरतलब है कि, पिछले साल सोशल मीडिया अकाउंट पर एमिली और किम कर्दाशियन की एक सेल्फ़ी आई थी इस सेल्फ़ी में दोनों बाथरूम में टॉपलेस थीं। एमिली ने अपनी इस सेल्फ़ी का बचाव करते हुए कहा था कि, ‘हमारा जिस्म कामुक हो सकता है। एक महिला के रूप में इस बात की आज़ादी होनी चाहिए कि उसे कितनी कामुकता का प्रदर्शन करना है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here