उज्जैन: महाकाल मंदिर में मॉडल ने बनाया अश्लील वीडियो, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

1

उज्जैन के श्री महाकालेश्वर मंदिर से जुड़ा एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है। वायरल हो रहें इस वीडियो में एक युवती मंदिर परिसर में डांस और मस्ती करते हुए दिखाई दे रहीं है। फिल्मी गानों पर बनाए गए डांस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों में आक्रोश है।

उज्जैन

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, युवती का नाम नंदनी कुरील बताया जा रहा है और वह एक्टिंग और मॉडल के पेशे में है। ये वीडियो मंदिर की चौकसी पर भी सवाल खड़े करता है क्योंकि मंदिर परिसर में मोबाइल और कैमरों पर प्रतिबंध लगा हुआ है। ऐसे में यह सवाल उठता है कि इस प्रतिबंध के बावजूद मॉडल ने यह वीडियो कैसे शूट किया।

बता दें कि देशभर से लाखों श्रद्धालु महाकाल के भस्मर्ती के दर्शन करने पहुंचते हैं और इसी बीच 3 सितंबर 2018 को महाकाल भस्मार्ती दर्शन के लिए मॉडल नंदनी कुरील महाकाल मंदिर पहुंची थी। युवती ने भस्मार्ती के बाद महाकाल मंदिर परिसर में वीडियो शूट करवाया, वीडियो में युवती फिल्मी गानों पर डांस और एक्टिंग कर रही है।

वायरल हो रहें इस वीडियो में दिख रहा है कि युवती साड़ी पहने हुए हैं और वीडियो में मंदिर में दर्शन करते हुए युवती अलग-अलग पोज में फोटो में वीडियो शूट करवा रही है। वीडियों में युवती विभिन्न कामुक अदाए करती हुई दिखाई दे रही है। वीडियो में युवती भस्म आरती की बात कहते हुए दिखाई दे रही है। वहीं, मंदिर परिसर से डांस का यह वीडियो सामने आने के बाद लोगों में आक्रोश है।

देखिए वीडियो

उज्जैन: महाकालेश्वर मंदिर में जाकर मॉडल ने बनाया वीडियो, लोगों ने बताया अश्लील

उज्जैन: महाकालेश्वर मंदिर में जाकर मॉडल ने बनाया वीडियो, लोगों ने बताया अश्लील

Posted by ABP News on Friday, 7 September 2018

 

Pizza Hut

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here