दिल्ली: महिला शिक्षिका की हत्या के आरोप में पति व उसकी मॉडल गर्लफ्रेंड गिरफ्तार

0

देश की राजधानी दिल्ली के बवाना इलाके में एक महिला टीचर की हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इस महिला टीचर की हत्या में मामले ने पुलिस ने एक ऐसी मॉडल लड़की गिरफ्तार किया है, जो न सिर्फ मॉडल है बल्कि मृतक महिला टीचर के पति की गर्लफ्रेंड भी है।

Congress 36 Advertisement
दिल्ली
फोटो: एनडीटीवी

महिला टीचर सुनीता की हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस ने जिन तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उसमें सुनीता के पति मंजीत, उसकी मॉडल गर्लफ्रेंड एंजल गुप्ता और एंजल गुप्ता के मुंहबोले पिता है। माना जा रहा है कि मॉडल गर्लफ्रेंड के दबाव में आकर सुनीता के पति मंजीत ने उसकी हत्या कराई है। बताया जा रहा है कि सुनीता की हत्या भाड़े के हत्यारों से कराई गई थी। फिलहाल, पुलिस सुपारी किलर्स की तलाश कर रही है।

एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी पति मंजीत जो पेशे से प्रापर्टी डीलर है, जिसका मुंबई की मॉडल और आरोपी एंजल से करीब पांच साल से अफेयर था। एंजल का मुंह बोला पिता भी इस अफेयर के बारे में जनता था। एंजल के पिता ने अपने ड्राइवर के जरिए यूपी के दो कॉन्टेक्ट किलर हायर किए। महिला टीचर की हत्या करवाने के लिए 10 लाख रुपये दिए गए थे। उसमें से कुछ पैसा मॉडल एंजल के ने भी दिए थे। इसके बाद बाकायदा रेकी करके टीचर की हत्या की गई।

Congress 36 Advertisement

बता दें कि महिला टीचर सुनीता को उस वक्त गोलियां मारी गई थीं जब वह स्कूटी से अपने स्कूल जा रही थी। माना जा रहा है कि मंजीत के अवैध सबंधों का उसकी पत्नी सुनीता विरोध करती थी और इस बात पर दोनों में झगड़ा होता था। टीचर सुनीता ने सब कुछ अपनी निजी डायरी में लिखा था।

सुनीता की मर्डर की गुत्थी सुलझाने के दौरान पुलिस के हाथ उसकी पर्सनल डायरी भा हाथ लगी। अपनी इस डायरी में सुनीता ने मॉडल एंजल गुप्ता का जिक्र किया था, जिसके बाद पुलिस ने सुनीता के पति मंजीत और एंजल गुप्ता का कॉल डिटेल्स निकाला। जिसके बाद यह गिरफ्तारी हुई।

कौन हैं मॉडल एंजल गुप्ता?

26 साल की एंजल गुप्ता मूल रूप से उत्तर प्रदेश की रहने वाली है और उसका असली नाम शशि प्रभा है। फिल्मी दुनिया में किस्मत आजमाने के लिए उसने अपना नाम बदलकर एंजल कर लिया था। एंजल कुछ बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी है। इतना ही नहीं, उसकी अपनी वेबसाइट भी है, जिस पर उसके इंवेंट और कार्यक्रम से जुड़ी जानकारी है। उसके फोटोशूट और बहुत कुछ उसकी वेबसाइट पर उपलब्ध है।

एंजल के पिता का बहुत पहले निधन हो चुका है और उसकी मां दिल्ली में ही सीपीडब्ल्यूडी में कर्मचारी हैं। फिलहाल वो आरके पुरम सेक्टर-4 में रहती है। राजीव गुप्ता नाम का एक बिजनेसमैन एंजल का मुंहबोला पिता है।

Congress 36 Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here