मुंबई: महिला सहकर्मी के साथ ‘बलात्कार’ के आरोप में MNS कार्यकर्ता गिरफ्तार, पीड़ित ने ब्लैकमेल करने का भी लगाया आरोप

0

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के एक कार्यकर्ता को मुंबई में अपनी एक महिला सहकर्मी के साथ बलात्कार करने, हमला करने तथा धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

बलात्कार

समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी सतीश वी वैद्य चेम्बूर इलाके से स्थानीय मनसे कार्यकर्ता है। अधिकारी ने बताया कि, पीड़ित भी मनसे कार्यकर्ता है और उसने तिलक नगर पुलिस थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। शुरुआती जांच के बाद हाल में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है।

महिला ने आरोप लगाया कि करीब दो साल पहले सतीश वैद्य उसे ठाणे में एक होटल में रात्रि भोजन पर ले गया था और बाद में उसने उसके साथ बलात्कार किया। आरोपी महिला का पूर्व सहपाठी भी है।

उसने आरोप लगाया कि बाद में उसने उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और धमकी दी की अगर उसने उसकी मांगें नहीं मानीं तो वह उसके पति को उनकी मुलाकात के बारे में बता देगा। वैद्य को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है।

बता दें कि, आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर महाराष्ट्र में राजनीतिक दलों ने कमर कस ली है। इन सबके बीच मनसे नेता का यह कथित कांड सामने आने के बाद राजनीतिक गलियारों में चर्चा का माहौल गर्म है। महाराष्ट्र में इसी साल चुनाव होने है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here