महेश भट्ट और करण जौहर को MNS की धमकी, कहा- पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम किया तो पीटे जाएंगे भट्ट और जौहर

0

पाकिस्तानी कलाकारों के खिलाफ अपना अभियान तेज करते हुए महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) ने फिल्म निर्माताओं करण जौहर और महेश भट्ट को धमकी दी है कि अगर उन्होंने पडोसी देश के कलाकारों के साथ काम किया या उनकी फिल्मों को रिलीज किया तो उन्हें ‘पीटा’ जाएगा।

एमएनएस की फिल्म शाखा ‘चित्रपट सेना’ ने यह धमकी दी है. इस संगठन ने हाल ही में भारत में काम कर रहे सभी पाकिस्तानी कलाकारों को 48 घंटे के अंदर देश छोड़ने की चेतावनी दी थी।

Also Read:  मुंबई: इमान को अस्पताल से मिली छुट्टी, आगे के इलाज के लिए अबू धाबी गईं

भाषा की खबर के अनुसार, चित्रपट सेना के प्रमुख अमेय खोपकर ने कहा, ‘हमने फिल्म उद्योग से उरी हमले के बाद पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम नहीं करने की अपील की थी। हालांकि भट्ट और जौहर ने हमारी अपील पर सकारात्मक जवाब नहीं दिया था।

Photo courtesy: indian express
Photo courtesy: indian express

खोपकर ने कहा, ‘अगर वे किसी पाकिस्तानी कलाकार के साथ काम करते हैं, तो उन्हें हमारी तरफ से माकूल जवाब के लिए तैयार रहना चाहिए।’ उन्होंने कहा कि उनके कार्यकर्ता ‘ऐ दिल है मुश्किल’ और ‘रईस’ फिल्मों के रिलीज का भी विरोध करेंगे, क्योंकि इनमें पाकिस्तानी कलाकारों ने काम किया है।

Also Read:  People who called Pakistani artists to leave India are 'shameless rascals,' who attacked Biharis: Justice Katju

राज ठाकरे नीत पार्टी के फिल्म वर्कर्स एसोसिएशन ने हाल में भारत में काम कर रहे सभी पाकिस्तानी कलाकारों को देश छोडने के लिए 48 घंटे की समयसीमा दी थी. खोपकर ने कहा था, ‘हमने पाकिस्तानी अभिनेताओं और कलाकारों को 48 घंटे में भारत छोड़ने के लिए कहा था वरना एमएनएस द्वारा उन्हें बाहर निकाला जाएगा.’ इसके बाद उन्होंने पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करने वालों तथा उन्हें अपने निर्माण में शामिल करने वालों की पिटाई तक की धमकी दी।

Also Read:  बीजद सांसद ने सीधे पीएम मोदी से आकर कहा, आपने भाषण में गलत जानकारी दी है, PM व अन्य सांसद हुए हैरान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here