महाराष्ट्र के MLC ने सरेआम शाहरुख खान को दी धमकी, कहा- क्या तुमने अलीबाग को खरीद लिया है? मेरी इजाजत के बिना यहां घुस भी नहीं सकते

0

महाराष्ट्र के विधान परिषद सदस्य (एमएलसी) जयंत पाटिल और बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एमएलसी जयंत पाटिल शाहरुख खान को सरेआम हड़काते हुए नजर आ रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पड़ोसी रायगढ़ जिले के तटीय शहर अलीबाग के लिए रवानगी में कथित तौर पर देरी पर एमएलसी अपना आपा खो बैठे और उन्होंने सुपरस्टार शाहरुख खान की सरेआम बेइज्जती करते हुए उनपर तीखा कटाक्ष किया।

वीडियो में, एमएलसी काफी नाराज नजर आ रहे हैं और उन्होंने अभिनेता पर चिल्लाते हुए कहा कि आप सुपरस्टार हो सकते हैं लेकिन क्या आपने पूरा अलीबाग को खरीद लिया है? इतना ही नहीं पाटिल ने आगे अभिनेता को धमकी देते हुए कहा कि आप मेरी इजाजत के बिना अलीबाग में घुस भी नहीं सकते।

हालांकि जयंत के इस बर्ताव पर कोई भी जवाब न देते हुए शाहरुख खान शांतिपूर्वक खड़े होकर सब सुनते रहे और कुछ देर बाद बाद वो अपनी बोट से उतारकर घर की ओर निकल पड़े। शाहरुख के इस बर्ताव की सोशल मीडिया पर काफी तारीफ हो रही है कि किस तरह से उन्होंने जयंत का जवाब न देते हुए मामले को शांति से हैंडल किया।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और इस पर खूब चर्चा हो रही है। इसे टेलीविजन चैनलों पर भी दिखाया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना कथित रूप से तीन नवंबर की है जब यहां गेटवे आफ इंडिया पर जेटी से एमएलसी जयंत पाटिल की रवानगी में इसलिए देरी हुई, क्योंकि शाहरुख खान को भी इसी जेटी से अपनी निजी नौका से अलीबाग जाना था।

पाटिल ने एक स्थानीय न्यूज चैनल को बताया कि वह अलीबाग के लिए रवाना होना चाहते थे, लेकिन अपनी बोट तक नहीं पहुंच पाए, क्योंकि अभिनेता की नौका जेटी पर खड़ी थी और ऐसा लगा कि शाहरुख को रवाना होने की जल्दी नहीं थी।

पीजेंट्स एंड वर्कर्स पार्टी के महासचिव पाटिल अलीबाग से ही आते हैं और अलीबाग रायगढ़ जिले का मुख्यालय तथा लोकप्रिय सप्ताहांत स्थल है। पूरी घटना समाचार चैनल को बताते हुए पाटिल ने कहा कि वह तीन नवंबर को अलीबाग जाने वाले थे, लेकिन वह बोट पर सवार नहीं हो सके, क्योंकि खान की निजी नौका गेटवे आफ इंडिया की जेटी पर खड़ी थी।

उन्होंने कहा कि अभिनेता की झलक पाने के लिए बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गये और खान भी उनकी तरफ हाथ हिला रहे थे। उनकी सुरक्षा के लिए कुछ पुलिस अधिकारी भी थे।

पाटिल ने कहा कि कुछ समय के लिए खान की नौका रवाना नहीं हुई और मुझे इंतजार करना पड़ा। यहां तक कि पुलिस भी कुछ नहीं कर रही थी और इससे मुझो गुस्सा आया। उन्होंने कहा कि मैंने उन पर (खान पर) गुस्सा इसलिए निकाला, क्योंकि मुझे देर हो रही थी और ऐसा लगता है कि उन्हें (रवाना होने की) कोई जल्दी नहीं थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here