मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय पर लगा रेप का आरोप, कोर्ट ने दिए FIR के आदेश

0

राजधानी दिल्ली की रोहिणी कोर्ट ने बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी योगिता बाली और उनके बेटे महाअक्षय के खिलाफ रेप, धोखाधड़ी और जबरन गर्भपात कराने के आरोपों में FIR दर्ज करने का आदेश दिया है। कोर्ट ने सोमवार को एक्टर के बेटे और पत्नी पर लगे आरोपों के आधार पर एफआईआर दर्ज किए जाने का आदेश दिया है। हालंकि ये केस किसने करवाया है अभी इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है।

File Photo: HT

हालांकि मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आरोप लगाने वाली युवती एक अभिनेत्री है। वह कई हिंदी और भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी है। नवभारत टाइम्स के मुताबिक युवती ने बताया कि वह और महाअक्षय 2015 में संपर्क में आए थे। युवती के मुताबिक, महाअक्षय ने शादी का झांसा देकर उसके साथ चार साल तक रेप किया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक महाक्षय चक्रवर्ती की शादी इसी महीने की सात तारीख को होने वाली है।

रिपोर्ट के मुताबिक मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय यानी मिमोह चक्रवर्ती और मदालसा शर्मा का अभी हाल ही में रिश्ता तय हुआ था। चर्चा यह भी थी कि दोनों इस महीने 7 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। मदालसा शर्मा बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शीला शर्मा और डायरेक्टर सुभाष शर्मा की बेटी हैं।

मदालसा कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं वहीं उनकी मां भी एक्टिंग के क्षेत्र में अपना जलवा दिखा चुकी हैं। मदालसा गणेश आचार्या के निर्देशन में बनी फिल्म ‘एंजेल’ में काम कर चुकी हैं। लेकिन शादी से 5 दिन पहले ही वो इन आरोपों में फंस चुके हैं, जिससे उनकी शादी खतरे में लग रही है। महाअक्षय ने खुद भी कई फिल्मों में काम किया है लेकिन उन्हें कुछ खास सक्सेस हासिल नहीं हुई।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here