नीलगिरि में प्रशासन की बड़ी कार्रवाई, अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती समेत 11 लोगों के रिजॉर्ट सील

0

तमिलनाडु के नीलगिरि जिले में हाथी गलियारे में बने 11 रिजॉर्ट को रविवार (26 अगस्त) को सील कर दिया गया। इलाके में अवैध निर्माणों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई को लेकर हाई कोर्ट ने आदेश दिया था। इलाके में अवैध निर्माणों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई को लेकर सुप्रीम कोर्ट के निर्देश के अनुपालन में यह कार्रवाई की गई।

Bollywood Hungama

आधिकारिक सूत्रों ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया कि रिजॉर्ट सील करने की का काम रविवार सुबह शुरू हुआ। अथॉरिटी ने कुल 11 रिजॉर्ट सील किए। बताया जा रहा है कि जिन 11 रिजॉर्ट को सील किया गया उनमें से एक अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती का भी है।

हाई कोर्ट ने हाथी गलियारे में अवैध रूप से बने 39 रिजॉर्ट की पहचान की थी। इन रिजॉर्ट के चलते हाथियों की मुक्त गतिविधि में बाधा पहुंचती हैं और इसके कारण मानव-पशु संघर्ष होते हैं। पहले चरण के दौरान अधिकारियों ने 27 रिसॉर्ट सील किया। बाकी बचे 12 में से 11 रिजॉर्ट को अधिकारियों ने शनिवार को नोटिस जारी किया था।

रविवार को ये रिजॉर्ट सील कर दिए गए। नीलगिरी में हाथियों के कॉरिडार के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने 9 अगस्त को तमिलनाडु सरकार को 48 घंटे के भीतर 27 होटलों व रिसॉर्ट को सील करने के आदेश दिए थे।

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here