“संघ का काम जब तक आप नहीं देखोगे, यकीन नहीं कर पाओगे”: RSS प्रमुख मोहन भागवत से मुलाकात पर बोले अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती, देखें वीडियो

0

पश्चिम बंगाल में चुनावी माहौल के बीच राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के प्रमुख मोहन भागवत ने मंगलवार (16 फरवरी) को दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती से मुलाकात की। दोनों के बीच ये मुलाकात मुंबई में हुई, इस दौरान दोनों के बीच कई देर तक बातचीत हुई। इस मुलाकात के बाद से सियासी गलियारों में खलबली मच गई है। इस मुलाकात की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल रही हैं तो वहीं एक और वीडियो सामने आया जिसमें मिथुन चक्रवर्ती कह रहे हैं कि वह संघ से जुड़े हुए हैं और उनकी मदद के लिए हमेशा तैयार रहते हैं।

मिथुन चक्रवर्ती

वायरल वीडियो में अभिनेता एक समाचार चैनल से बात करते हुए कह रहे है, “मैं अभी भी जुड़ा हूं। मैं संघ के साथ देश के लिए किए जा रहे हर काम के लिए जुड़ा हूं। क्योंकि जो देश के लिए वो लोग करते हैं, जो त्याग और बलिदान देते हैं वो देश के लिए, जब तक आप नहीं देखोगे यकीन नहीं कर पाओगे। तो मैंने उन्हें कहा कि कोई भी देश के लिए काम हो या गरीबों के लिए काम हो मेरी जरूरत पड़े तो मुझे बुलाइएगा। हमको बुलाते हैं तब हम आते हैं।”

गौरतलब है कि, मोहन भागवत मंगलवार सुबह मिथुन चक्रवर्ती से मिलने उनके मड आइलैंड स्थित आवास पर पहुंचे। वहां उन्होंने सबके साथ नाश्ता किया और पूरे परिवार को नागपुर आने का न्योता भी दिया। बाद में मिथुन ने पत्रकारों के सवालों के जवाब में कहा कि इस मुलाकात का कोई राजनीतिक अर्थ नहीं निकाला जाना चाहिए। यह सिर्फ एक पारिवारिक मुलाकात थी।

बता दें कि, साल 2019 के अक्टूबर महीने में भी भागवत मिथुन दा से मिले थे। अटकलें हैं कि बीजेपी चुनावों में मिथुन चक्रवर्ती को अपना उम्मीदवार बना सकती है। गौरतलब है कि मिथुन चक्रवर्ती पूर्व में तृणमूल कांग्रेस के टिकट पर राज्यसभा के सांसद रह चुके हैं। हालांकि बाद में स्वास्थ्य कारणों के कारण उन्होंने खुद ही अपने पद से इस्तीफा दे दिया था।

हिंदी, बंगाली, उडि़या, भोजपुरी, तेलुगु और पंजाबी भाषाओं में काम कर चुके मिथुन ने अपने करियर में 350 से ज्यादा फिल्में की हैं। हिंदी सिनेमा के डांस आईकॉन कहे जाने वाले मिथुन इन दिनों वो वेबसीरीज में व्यस्त हैं, वो इससे पहले साल 2019 में फिल्म ‘द ताशकंत फाइल्स’ में श्वेता बासू और नसीरुद्दीन शाह के साथ नजर आए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here