अमेरिका: मिसीसिपी में अंधाधुंध गोलीबारी में गई डिप्‍टी शेरिफ समेत 8 की जान

0

अमेरिका के दक्षिणी प्रांत मिसीसिपी के ग्रामीण लिंकन काउंटी में एक व्यक्ति ने शनिवार रात तीन अलग-अलग घरों में फायरिग करके डिप्‍टी शेरिफ समेत आठ लोगों की हत्या कर दी।

मिसीसिपी
Source: Twitter

हमलावर विली कॉरी गॉडबोल्ट (35) को गिरफ्तार कर लिया गया है। मिसीसिपी ब्‍यूरो ऑफ इनवेस्टिगेशन ने कहा कि गोलीबारी की यह घटनाएं ग्रामीण लिंकन काउंटी के तीन अलग-अलग घरों में शनिवार रात को हुई।

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, मिसिसिपी जांच ब्यूरो के प्रवक्ता वारेन स्ट्रेन ने कहा कि गोलीबारी कल रात ग्रामीण लिंकोन काउंटी में तीन अलग अलग घरों में हुई। इनमें से दो घर ब्रूकहैवन और एक अन्य बोग चिट्टो में है। यह क्षेत्र राजधानी जैकसन से 109 किलोमीटर दक्षिण में है। इसके साथ ही उन्होंने गोलीबारी के पीछे रहे कारणों को लेकर कुछ भी बोलने से मना कर दिया।

डिप्टी शेरिफ विलियम ड्यूर एक घरेलू विवाद में फोन आने पर यहां आए हुए थे, वह भी गॉडबोल्ट की गोली का शिकार बन गए। फिलहाल पकड़े गए हमलावर विली कॉरी गॉडबोल्ट के खिलाफ अभी मामला दर्ज नहीं किया गया है।

अपनी गिरफ्तारी के बाद अखबार को दिए साक्षात्कार में संदिग्ध कोरी गॉडबोल्ट ने कहा, मैंने जो किया है उसके बाद मैं जिंदा रहने के लायक नहीं हूं। गॉडहोल्ट ने यह भी कहा कि वह नहीं चाहता था कि पुलिस उसे जिंदा गिरफ्तार करे।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here