दिल्ली: बहन से छेड़छाड़ का विरोध करने पर बदमाशों ने दो भाइयों को मारा चाकू, एक आरोपी गिरफ्तार

0

देश में कड़े कानून बनने के बावजूद भी मासूम बच्चियों और महिलाएं से रेप व छेड़छाड़ के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है, आए दिन कोई न कोई वारदात हमें शर्मसार कर देती है। ऐसा ही एक और मामला सामने आया है। देश की राजधानी दिल्ली के संगम विहार इलाके में लोगों के एक समूह से अपनी बहन को परेशान नहीं करने की बात पर दो भाइयों को कथित तौर पर चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया।

दिल्ली
प्रतीकात्मक फोटो

पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि आरोपियों में से एक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने कहा कि पीड़ितों को पहचान दिल्ली विश्वविद्यालय के छात्र नीतेश और एक निजी अस्पताल में काम करने वाले महेश के तौर पर हुई है। उन्होंने बताया कि उन्हें कथित तौर पर एक ऑटोरिक्शा चालक अनूप राठौर ने चाकू मारा।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पीड़ित पास के बाजार गए थे जहां आरोपी पहले से ही अपने दोस्तों के साथ मौजूद था। उन्होंने राठौर से उनकी बहन को परेशान नहीं करने और उससे दूर रहने को कहा। जिसके बाद दोनों समूहों में हाथापाई शुरू हो गई।

इस हाथापाई के दौरान राठौर और उसके दोस्तों ने दोनों भाइयों को चाकू मार दिया और मौके से फरार हो गए। पीड़ितों को अस्पताल पहुंचाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है। फिलहाल, पुलिस मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच कर रही है। (इंपुट: भाषा के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here