मीरा राजपूत ने सोशल मीडिया पर की गालियों की बौछार, जानिए क्या है पूरा माजरा

0

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर जब से दूसरी बार पिता बने हैं तब से हर कोई उनके बेटे ज़ैन कपूर और पत्नी मीरा राजपूत के बारें में जानने के लिए बेताब रहता है। आए दिन ये दोनों मां-बेटे किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। इस बीच हमेशा शांत रहने वाली मीरा राजपूत अचानक से सोशल मीडिया पर किसी के प्रति नाराजगी व्यक्त करते हुए जमकर भड़ास निकाली हैं।

हालांकि मीरा किसी फैंस की हरकत पर नाराज नहीं हुई हैं, बल्कि उन्होंने अपना यह गुस्सा अपने घर में ही निकाला है। दरअसल, इंस्टाग्राम पर किए गए एक पोस्ट से ऐसा लग रहा है कि ज़ैन कपूर के जन्म के बाद से वह किसी बात को लेकर काफी परेशान हैं।

मीरा द्वारा इंस्टाग्राम पर अपडेट किए ताजा स्टेटस में साफ तौर पर निराशा झलक रहा है। इससे पहले शायद ही किसी ने शाहिद कपूर की पत्नी को किसी के प्रति इतना घृणा व्यक्त करते हुए देखा हो। दरअसल मीरा के स्टेटस से पता चल रहा है कि उनके घर में कीड़े दस्तक दे दिए हैं, जिस वजह से वह काफी परेशान हैं।

मीरा के मुताबिक उनके घरों में किड़ों की भरमार हो गई है। यहां तक की यह कीड़े मीरा के चेहरे के आसपास ही रहना चाहते हैं। हालांकि वह अपने चेहरे से ज्यादा नवजात बच्चे को लेकर चिंतित हैं। बता दें कि शायद यह पहली बार है कि मीरा ने सार्वजनिक तौर किसी के प्रति अपनी भड़ास निकाली हैं।

हालांकि, कुछ जानकारों का कहना है कि उन्होंने कथित तौर पर मीडिया पर निशाना साधा है, क्योंकि उनके बेटे ज़ैन कपूर से जुड़ी खबरों के लिए मीडियाकर्मी लगातार उनके घर के आसपास कैमरा दौड़ाते रहते हैं। शायद मीडियाकर्मियों के कैमरों से परेशान होकर मीरा ने अपनी स्टेटस में इस तरफ इशारा किया है।

गौरतलब है कि मीरा राजपूत पिछले दिनों अपनी गर्भावस्था के दौरान लगातार खबरों में छाई रही। पत्नी मीरा की प्रेगनेंसी के दौरान शाहिद कपूर हर पल उनके साथ बने रहे। आपको बता दें कि पांच सितंबर को मीरा ने मुंबई के हिन्दूजा अस्पताल में बेटे को जन्म दिया था। इस सिलेब्रिटी कपल ने बेटे का नाम ज़ैन कपूर रखा है। इस कपल के एक और बेटी मीशा है।

नाम को लेकर शाहिद की मां ने खुलासा किया था कि मीरा की बेटी मीशा के जन्म के समय ही ज़ैन नाम चुन लिया गया था। बता दें इस शुक्रवार यानि 21 सितंबर को शाहिद कपूर की ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ रिलीज हो रही है, जिसमें उनके साथ श्रद्धा कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं। रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म की कहानी शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत को बेहद पसंद आई थी और उन्होंने शाहिद को इस फिल्म में काम करने के लिए प्रेरित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here