ये है शातिर नाबालिग चोर, पकड़े जाने पर दिखाता था गूंगा-बहरा होने का सर्टिफिकेट

0

मुंबई से सटे काशिमिरी पुलिस ने 28 मोबाइल और 4 लैपटॉप के साथ एक ऐसे शातिर नाबालिग चोर को पकड़ा है, जिसकी कहानी सुनकर आप भी सनन रह जाएंगे। जी हां ये एक ऐसा शातिर चोर है जो सुबह से समय में समय घर का दरवाजा खुला देख दबे पांव घर में घुस कर लैपटॉप, मोबाइल फ़ोन और पर्स चुराकर फरार हो जाता था। इतनी ही नहीं अपनी जान बचाने के लिए 13 साल का ये नाबालिग चोर साथ में गूंगा-बहरा होने का एक सर्टिफिकेट भी हाथ में रखता था।

शातिर
PHOTO- NDTV

एनडीटीवी इंडिया कि ख़बर के मुताबिक, इलाके के एडिशनल एसपी प्रशांत कदम के मुताबिक लोगों की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने सीसीटीवी खंगालना और इलाके में सुबह नजर रखना शुरू किया। पुलिस के मुताबकि पकड़े जाने पर बचने के लिए नाबालिग अपने साथ भारत सरकार से मिला एक सर्टिफिकेट रखता था जिसमें इसे अनाथ और गूंगा-बहरा बताते हुए मदद की अपील की गई है।

वहीं पुलिस सुत्रों के मुताबिक, पकड़े जाने के बाद शातिर चोर का मुंह खुलवाने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी यह शातिर कई घंटों तक बहरा और गूंगा बना रहा लेकिन जब एक बार इसका मुंह खुला तो उसकी पूरी कहानी सामने आ गई। मामले में सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि 13 साल के नाबालिग को चोरी सिखाने वाला कोई और नहीं, उसके अपने ही सगे दादा और मामा हैं फिलहाल पुलिस इस मामले कि जांच कर ही है।

photo- NDTV

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here