हरियाणा के मेवात में 8 साल की बच्ची की बलात्कार के बाद हत्या, जंगलों में खून से लथपथ मिला

0

हरियाणा सरकार भले ही महिलाओं की सुरक्षा को लेकर लाख दावे कर रही हो, लेकिन हकीकत इससे काफी दूर है। राज्य से रेप की कोई न कोई घटनाएं सामने आती ही रहती है, जो चीख-चीखकर बता रही हैं कि हरियाणा में महिलाएं कहीं भी सुरक्षित नहीं है। ऐसा ही एक और ताजा मामला हरियाणा से सामने आया है, जहां बलात्कार के बाद बच्ची की हत्या कर दी गई।

हरियाणा

हरियाणा के मेवात जिले के फिरोजपुर झिरका में आठ वर्ष की एक बच्ची की बलात्कार के बाद हत्या कर दी गई। समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि आठ वर्षीय बच्ची दो अन्य लड़कियों के साथ गुरुवार को बकरियां चराने के लिए गई थी। पुलिस ने बताया कि उसकी एक बकरी गुम हो गई और वह उसकी तलाश में गई लेकिन वापस घर नहीं लौटी।

पुलिस ने बताया कि उसके परिवार के सदस्यों को उसका शव शुक्रवार को एक जंगल में मिला। पुलिस ने बताया कि बच्ची का शव खून से लथपथ मिला। पुलिस ने इस संबंध में भारतीय दंड संहिता की धारा 302 और पॉक्सो एक्ट की धारा छह के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपी की धरपकड़ के लिए तलाश शुरू कर दी है।

गौरतलब है कि, देश में कड़े कानून बनने के बावजूद भी मासूम बच्चियों और महिलाएं से रेप व छेड़छाड़ के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है, आए दिन कोई न कोई वारदात हमें शर्मसार कर देती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here