मुंबई के कांदिवली में आठवीं मंजिल से कूद कर नाबालिग लड़की ने की खुदकुशी, वीडियो वायरल

0

मुंबई के पश्चिम में स्थित कांदिवली में एक इमारत की आठवीं मंजिल से कूद कर 14 वर्षीय एक लड़की ने कथित तौर पर खुदकुशी कर ली। घटना से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मुंबई

समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने शुक्रवार (29 जून) को बताया कि यह घटना ठाकुर गांव की गारडेनिया को-आपरैटिव हाउसिंग सोसाइटी में कल शाम हुआ। एक अधिकारी ने बताया, ‘हर्षिका धीरेन्द्र मायावशी ने इमारत की आठवीं मंजिल से कूद कर खुदकुशी कर ली, वह इसी इमारत की पांचवीं मंजिल पर रहती थी।’

एक अन्य अधिकारी ने बताया कि जब लड़की आठवीं मंजिल की मुंडेर पर खड़ी थी, वहां रहने वाले कुछ लोगों ने उसे देखा और उसे रोकने का प्रयास किया। उन्होंने कहा, ‘जब वह नीचे गिर गयी, लोग उसे तत्काल अस्पताल ले गये जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।’ इस पूरे घटनाक्रम को कुछ लोगों ने रिकार्ड कर लिया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

अधिकारी ने बताया, ‘खुदकुशी के कारण का अभी पता नहीं चल सका है और इस सिलसिले में हम उसके दोस्तों और रिश्तेदारों से पूछताछ कर रहे हैं। हम उसके मोबाइल फोन और अन्य उपकरण की भी जांच करेंगे।’ उन्होंने कहा कि पुलिस सोशल मीडिया पर भी उसकी गतिविधियों की जांच करेगी। इस सिलसिले में समता नगर थाना में दुर्घटनावश मौत का एक मामला (एडीआर) दर्ज किया गया है और जांच की जा रही है।

देखिए वीडियो :

https://youtu.be/5yijj3Fo8NA

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here