दिल्ली में मॉब लिंचिंग: चोरी के शक में नाबालिग को लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला, 6 गिरफ्तार

0

देश के अन्य हिस्सों से मॉब लिंचिंग की खबरों के बाद राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली में भी मॉब लिंचिंग का मामला सामने आया है। दिल्ली के आदर्श नगर के लाल बाग इलाके में चोरी के शक में एक नाबालिग को लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। यह घटना शुक्रवार सुबह 8 बजे की बताई जा रही है।

पश्चिम बंगाल
Image for representation

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मृतक लड़के पर आरोप है कि वो चोरी करने के लिए लालबाग इलाके के एक घर में घुसा था और इस दौरान मकान ने उसे पकड़ लिया। इस दौरान शोर होने पर आसपास के लोग भी वहां पहुंच गए और युवक की जमकर पिटाई कर दी। उसको इतना पीटा गया कि वह बेहोश हो गया। पुलिस के अनुसार जिस समय वे मौके पर पहुंचे उस समय युवक की हालत काफी गंभीर थी। उसे काफी चोटें आई थीं, उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसकी जान नहीं बच सकी। युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दियागया है और मामले की जांच की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि मृतक ड्रग्स लेता था और शायद इसी के चलते वह चोरी करने की नीयत से घर में घुसा होगा। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि पीड़ित चोरी करने गया था या नहीं। मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने इस मामले में मकान मालिक मुकेश, राम चंद्र, विशाल, राम ध्यान, राजकुमार सहित एक नाबालिग लड़के को भी हिरासत में लिया है और पूछताछ शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here