दिल्ली: चोरी के शक में नाबालिग युवक की पीट-पीटकर हत्या, AAP ने LG पर साधा निशाना

0

देश की राजधानी दिल्ली के मुकुंदपुर में मंगलवार तड़के कथित तौर पर कीमती सामान चुराने के लिए एक घर में घुसे किशोर की स्थानीय लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। इस संबंध में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

दिल्ली
Image for representation

समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस उपायुक्त (उत्तर-पश्चिम) असलम खान ने बताया कि 16 वर्षीय लड़का कथित तौर पर कीमती सामान चुराने घर में घुसा था लेकिन घर के मालिक ने उसे पकड़ लिया और स्थानीय लोगों ने उसे पीट-पीटकर मार डाला। पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस संबंध में भलस्वा डेयरी थाने में मामला दर्ज किया गया है। अभी तक तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है, इस मामले में अभी तीन आरोपी फरार हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बताया जा रहा है कि मृत युवक मूल रूप से बिहार के डुमरांव इलाके का रहने वाला था और वह कुछ दिनों पहले ही अपने चाचा के पास रहने के लिए दिल्ली आया था। मंगलवार सुबह मुकंदपुर डी ब्लाक में किशोर का शव मिला तो स्थानीय लोगों ने पुलिस को इत्तिला दी। शव उसके घर के पीछे लावारिस हालत में पड़ा हुआ था। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रहीं है।

यह मामला सामने आने के बाद आम आदमी पार्टी (AAP) ने दिल्ली की कानून व्यवस्था को लेकर एलजी अनिल बैजल पर निशाना साधा है।

आप नेता संजीव झा ने ट्वीट करते हुए लिखा, “एलजी साब ये खबर पढ़े आप? आप और आपकी दिल्ली पुलिस को कई पत्र लिख चुका हूँ कि कानून व्यवस्था को लेकर गंभीरता की जरूरत है! साढ़े 3 साल तो आपको अरविंद केजरीवाल के काम रोकने से फुर्सत नहीं मिली, लेकिन अब तो माननीय सुप्रीम कोर्ट ने आपको उस जिम्मेदारी से मुक्त कर दिया है, अब तो कुछ करिये!” बता दें कि, आप नेता संजीव झा के इस ट्वीट को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी रि-ट्वीट किया है।

आप नेता संजीव झा ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, “माननीय लाट साहब एलजी जी! एक बड़ा सरल सा सवाल है आपसे मेरा कि सीएम अरविंद केजरीवाल की सरकार लगातार CCTV को लेकर प्रयासरत थी और है, लेकिन आपके पास विरोध के बहाने रहते हैं हमेशा! तो बताइये कि अगर CCTV कैमरे होते तो ये घटना होती क्या?”

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here