VIDEO: महाराष्ट्र में गृह राज्य मंत्री के पिता ने स्कूल कर्मचारी को जड़ा थप्पड़

0

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, वीडियो में महाराष्ट्र सरकार में गृह राज्य मंत्री रंजीत पाटिल के पिता वी एन पाटिल स्कूल के एक कर्मचारी को कथित तौर पर अपशब्द कहते और चांटा मारते हुए दिख रहे हैं।

महाराष्ट्र

यह घटना कथित तौर पर अकोला जिले में मूर्तजिापुर तहसील के एक स्कूल में घटित हुई। ख़बरों के अनुसार, इस घटना को लेकर उनके खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। बता दें कि, वी एन पाटिल खुद भी विधान परिषद के सदस्य रह चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, वीएन पाटिल की संस्था एक स्कूल चलाती है और पाटिल उसी स्कूल का दौरा करने पहुंचे थे।

वहां उन्हें इस बात से गुस्सा आ गया कि उनके स्कूल में बच्चे दाखिला क्यों नहीं ले रहे हैं, इस मुद्दे को लेकर उन्होंने कर्मचारी को डांटना शुरू कर दिया। ख़बरों के मुताबिक, पाटिल कि इस हरकत का पास में मौजूद दूसरे कर्मचारी ने वीडियो बनानी शुरू कर दी, जिससे उन्हें और भी गुस्सा आ गया और उन्होंने कर्मचारी को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया।

हालांकि वी एन पाटिल ने कहा है कि उन्होंने किसी को थप्पड़ नहीं मारा है, लेकिन उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें साफतौर पर दिख रहा है कि वो कर्मचारी को चांटा मारते हुए दिख रहे हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here