ऑफिस में आजम खान की तस्वीर देख भड़के योगी के मंत्री, PM और CM की तस्वीर लगाने का दिया निर्देश

0

यूपी में बीजेपी के सरकार बनते ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ-साथ उनके मंत्री भी एक्शन में आने लगे है।योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री बनते ही काम करने के साथ-साथ अपने अधिकारियों का भी ब्यौरा लेने में लगे हैं। योगी कैबिनेट के एक मात्र मुस्लिम चेहरे मोहसिन रजा भी अचानक अपने ऑफिस का निरीक्षण करने पहुंचे, लेकिन वहां कुछ एेसा हुअा कि उन्हें गुस्सा अा गया।

योगी
PHOTO- आज तक

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, उन्हाेंने अपने चेंबर के बाहर आजम खान की तस्वीर लगी देख ली और भड़क गए, उन्होंने हज कमेटी के सचिव को तुरंत व्यवस्था बदलने के निर्देश दिए। उन्होंने वहां अधिकारियों से पीएम मोदी और मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी की तस्वीर लगाने के आदेश दिए।

मिली जानकारी के अनुसार, मोहसिन रजा ने सबसे पहले लोगों को मिलने वाली सुविधाओं का जायजा लिया, वहीं कबाड़ में सड़ रही एक नई कार को लेकर फटकार लगाई है। मंत्री ने पीने के पानी को लेकर भी अधिकारियों को फटकार लगाई।इतना ही नही साथ ही उन्होंने लोगों की सुविधाओं को बढ़ाने पर पीएम की घोषणाओं को जगह-जगह लिखने को कहा है।

आपको बता दें कि, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार (23 मार्च) को अचानक डीजीपी जावीद अहमद के साथ लखनऊ के हजरतगंज थाने पहुंचे और वहां पर आधे घंटे निरीक्षण किया और वहां का जायजा लिया और साथ ही उन्होंने कहा कि यह आखिरी निरिक्षण नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here