कोरोना लॉकडाउन: ट्विटर पर शख्स ने लिखा- ‘नाई की दुकानें खोलो, पत्नी हेयरकट करने की जिद कर रही है’, मंत्री जी का जवाब हुआ वायरल

0

कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए लागू देशव्यापी लॉकडाउन को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बढ़ाकर 3 मई तक कर दिया है। सरकार ने लॉकडाउन के नियमों को कड़ाई से लागू करने की बात कही है। इस बीच, लॉकडाउन को लेकर लोग पुलिस या मंत्री से ट्विटर पर कई सवाल भी कर रहे हैं, जिसका जवाब भी दिया जा रहा है। इस बीच, तेलंगाना नगरपालिका प्रशासन मंत्री केटी रामा राव का एक ट्वीट इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

लॉकडाउन
फाइल फोटो: सोशल मीडिया

दरअसल, हाल ही में एक ट्विटर यूजर ने ट्वीट पर तेलंगाना के नगर निगम प्रशासन मंत्री केटी रामा राव को टैग करके सवाल पूछा- ”केटी रामा राव जी, 20 अप्रैल तक नाई की दुकानें या सैलून खुलने की क्या उम्मीद है? मेरी पत्नी मेरा हेयरकट करने के लिए काफी उत्साहित हो रही है। अगर उसने मेरी कटिंग की तो मुझे लग रहा है कि लॉकडाउन खत्म होने के बाद भी मुझे घर पर ही रहना होगा।”

यूजर के इस ट्वीट पर मंत्री जी का जवाब सुनकर लोगों की हंसी नहीं रुक रही है। यूजर के ट्वीट पर रिएक्शन देते हुए उन्होंने लिखा, ”नमस्ते, जब विराट कोहली अपनी पत्नी से हेयर कट ले सकते हैं तो आप क्यों नहीं?” रामा राव के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स भी जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे है।

गौरतलब है कि, लॉकडाउन के बीच विराट कोहली के बाल काटते हुए अनुष्का शर्मा ने एक वीडियो पोस्ट किया था। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

बता दें कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस से निपटने के लिए 24 मार्च को 14 अप्रैल तक देशभर में लॉकडाउन लगाने की घोषणा की थी लेकिन अब इसकी अवधि को तीन मई तक बढ़ा दिया गया है। गृह मंत्रालय ने बुधवार को लॉकडाउन के दौरान विभिन्न लोगों और सेवाओं के लिए कई छूट दिए जाने की घोषणा की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here