राजस्थान: भैंस से टकराकर मंत्री बाबूलाल वर्मा की कार पलटी, गंभीर रूप से घायल, पीए की मौत

0

राजस्थान की वसुंधरा राजे सरकार में खाद्य और आपूर्ति मंत्री बाबू लाल वर्मा का सोमवार(30 जुलाई) की देर रात ऐक्सिडेंट हो गया। हादसा इतना भीषण था कि कार टकराने के बाद पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। दुर्घटना में बाबूलाल वर्मा व उनका कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया थे। हादसे में मंत्री के निजी सहायक की मौके पर ही मौत हो गई थी।

बाबूलाल
फोटो- ANI

 

 

Also Read:  फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' पर विवाद के बीच मुंबई पुलिस मुख्यालय पहुंचे धर्मा प्रोडक्शन के प्रतिनिधि

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सोमवार देर रात करीब 1 बजे वर्मा नैशनल हाइवे 76 से गुजर रहे थे। इसी दौरान उनकी गाड़ी एक भैंस से जाकर टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि गाड़ी पलट गई। दुर्घटना में बुरी तरह से जख्मी हुए वर्मा और उनके निजी असिस्टेंट एमबीएस अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान असिस्टेंट की मौत हो गई।

Congress advt 2

 

हादसे की सूचना मिलते ही कोटा के एमबीएस अस्पताल में जिला कलेक्टर रोहित गुप्ता, एसपी अशुमान भौमिया, मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य और अस्पताल अधीक्षक देर रात अस्पताल पहुचें।

Also Read:  मोदी जी की जुमला कसने की आदत संबित पात्रा को भी हो गई हैः अभिषेक मनु सिंघवी

ख़बरों के मुताबिक, प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि हादसे के वक्त मंत्री ड्राइवर के बगल वाली सीट पर बैठे थे, जबकि उनका सहायक पीछे की सीट पर बैठे थे। इस मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

Also Read:  बिहार: अस्पताल से नहीं मिला एंबुलेंस तो बाइक पर महिला का शव ले जाने पर मजबूर हुए परिजन

वहीं बता दें कि, साल 2015 में राजस्थान के दौसा में अभिनेत्री और बीजेपी सांसद हेमा मालिनी की मर्सिडीज और ऑल्टो में टक्कर हो गई थी। इस हादसे में एक बच्ची की मौत हो गई, जबकि हेमा मालिनी समेत पांच लोग घायल हुए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here