यूपी: राज्यमंत्री अतुल गर्ग के नाम पर शोरूम मालिक को धमकी देकर मांगे 60 लाख रुपये

0

यूपी में बीजेपी की सरकार बनने के बाद आशंका जताई जा रही है कि राज्य में जल्द ही अपराधों से निजात मिलेगी। लेकिन वहीं दिल्ली से सटे गाजियाबाद शहर सीट से विधायक और यूपी सरकार के राज्यमंत्री बने अतुल गर्ग के नाम पर एक शोरूम मालिक को धमकी देने का मामला सामने आया है।

अतुल गर्ग
फाइल फोटो

दैनिक जागरण की ख़बर के अनुसार, आरोप भी स्थानीय विधायक के प्रतिनिधि के भतीजे मनीष मित्तल पर लगा है। मनीष ने अपने साथियों के साथ नवयुग मार्केट में शो रूम के मालिक सचिन मित्तल को धमकी देकर 60 लाख रुपये की मांग की है। पीड़ित सचिन मित्तल की नवयुग मार्केट में फर्नीचर का शोरूम है।

जानकारी के मुताबिक, यह घटना सोमवार देापहर बाद हुई, जो शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद है। इस मामले में पीड़ित सचिन की पत्नी ने पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस का कहना है कि तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा। वहीं राज्यमंत्री अतुल गर्ग ने इस तरह के किसी मामले से इनकार किया है, उन्होंने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

दैनिक जागरण की ख़बर के अनुसार, उनकी पत्नी शैली का कहना है कि उनके पिता और परिवार के सात लोगों की 21 मई 2013 को हत्या कर दी गई थी।

शैली के पिता और मनीष की प्रॉपर्टी में पार्टनरशिप थी। शैली के पिता की हत्या के बाद से मनीष 60 लाख रुपये बकाया बताकर मांग रहा था, इसके लिए धमकी दे रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here