J&K: आतंकियों ने खुलेआम बैंक में की लूटपाट, लाखों रुपए लेकर हुए फरार

0

जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों ने एक बार फिर से बैंक में लूट की वारदात को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि, आतंकियों ने एक बैंक से 3 लाख रूपए नकदी लूट लिए और फिर हवा में फायर करते हुए फरार हो गए। लूटेरे हथियारबंद और नकाबपोश में थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर लुटेरों की धरपकड़ के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। मिली जानकारी के अनुसार शोपियां के तुर्कवांगम गांव में इस तरह की वारदात हुई। यहां पर जम्मू एंड कश्मीर बैंक को लूट लिया गया।

J&K: आतंकियों ने खुलेआम बैंक

चश्मदीदों के मुताबिक नकाब पहने चार हथियारबंद लोग बैंक की ब्रांच में पहुंचे और वहां से कैश लूट लिया। चश्मदीदों ने बताया कि लूट के बाद चारों लोग फायर करते हुए मौके से फरार हो गए। सुत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, शोपियां के पुलिस ने कहा है कि घटना की जांच की जा रही है। अभी इस बात की पुष्टी नही हो पाई है कि, लूटेरे आतंकी थे या नहीं और ये कितनी राशि लूटकर ले गए लेकिन बैंक कर्मचारियों ने कहा है कि लूटेरे 3 लाख रूपए की नकदी लेकर फरार हो गए हैं।

अब इस मामले में पुलिस और सुरक्षा बल अपनी अपनी कार्रवाई में लगे हैं। जानकारी के लिे बता दें कि, नोटबंदी के बाद कश्मीर राज्य में बैंक लूट की वारदात पहले भी हुई है। बड़गाम और पुलवामा जिले में आतंकियों ने बैंक लूट की वारदात को अंजाम दिया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here