इंग्लैंड के मशहूर क्रिकेटर ने कहा- भारत में बीच रोड पर घूमते हैं हाथी, गाय, ऊंट, बकरी और सूअर, भड़क गए भारतीय

1

इंग्लैड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन इन दिनों भारत में है। वो भारत के कई अलग-अलग शहरों की यात्रा कर रहे हैं और आईपीएल में कॉमेंट्री कर रहे हैं। इसी बीच, माइकल वॉन ने ट्विटर पर कुछ ऐसा लिख दिया कि इसको लेकर वो भारतीय यूजर्स के निशाने पर आ गए है।

भारत

बता दें कि, माइकल वॉन सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहते हैं और अक्सर ट्वीट कर अपने कमेंट साझा करते रहते हैं। माइकल वॉन ने ट्वीट कर लिखा, “भारत में घूमना अच्छा लगता है… आज सुबह की बात करें तो हमने बीच सड़क पर हाथी, गाय, ऊंट, भेड़, बकरी और सूअर देखे।”

माइकल वॉन अपने इस ट्वीट को लेकर भारतीय यूजर्स के निशाने पर आ गए और लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। भारतीय यूजर्स ने माइकल वॉन पर भारत और भारतीयों की बेइज्जती करने का आरोप लगाया।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट

बता दें कि हाल ही में माइकल वॉन ने विराट कोहली को आईपीएल में आराम देने की वकालत की थी। अपने एक ट्वीट में माइकल वॉन ने लिखा था कि भारत यदि समझदार होगा तो वह वर्ल्ड कप के लिए विराट कोहली को आराम देगा। वर्ल्ड कप जैसे बड़े टूर्नामेंट के लिए उसे आराम देना जरुरी है।

View this post on Instagram

Time to get to work !!! #Jaipur

A post shared by Michael vaughan (@michaelvaughan) on

1 COMMENT

  1. सत्यमेव जयते-भारत में सड़क पर कोई जानवर नहीं देखा जाता । सत्य वचन महाराज । गोरा बिलकुल झूठ बोल रहा है। उसे भारत से डिपोर्ट करो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here