मेवात : घर में घुसकर हत्या और रेप के मामले में चार गिरफ्तार

0

मेवात जिले के एक गांव में एक परिवार के घर में घुसकर दंपत्ति की हत्या करने और दो लड़कियों का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में चार युवकों के गिरफ्तार किया गया है। इन युवकों पर घर में लूटपाट करने का भी आरोप है।

पुलिस ने आज बताया कि गिरफ्तार किए गए राहुल, करमजीत, संदीप और अमरजीत की उम्र लगभग 24-25 वर्ष है। ये सभी पीड़ितों के गांव के नजदीक के इलाके में ही रहते थे। इनमें से दो आरोपी एक गोदाम में काम करते हैं जबकि दो अन्य किसान हैं।

Also Read:  Delhi: Two girls gangraped by five teenagers in front of their male friends in Aman Vihar

भाषा की खबर के अनुसार, पुलिस ने कहा, पीड़ित लड़कियों में से एक ने बताया कि घटना से कई दिन पहले उसने मेवात जिले के नजदीक कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेस वे पर इन चारों को मंडराते देखा था।

Also Read:  Three women gangraped in Greater Noida

यह एक्सप्रेस वे लड़की के गांव दिंगेहेडी के नजदीक है। मामले की जांच के लिए गठित विशेष जांच दल ने कल आरोपियों को पकड़ लिया था।

घटना के बाद पुलिस ने पीड़ितों द्वारा बताए गए ब्यौरे के आधार पर आरोपियों की तस्वीरें बनवाई थीं और उन्हें जारी कर दिया था।

घटना वाले दिन हमलावरों ने पहले तो धारदार हथियारों से दंपति की हत्या कर दी और फिर परिवार के बाकी छह सदस्यों को घायल कर दिया. उन्होंने लूटपाट भी की।

Also Read:  कंगना रनौत का खुलासा, गैंगस्टर नहीं मिलती तो कर लेती एडल्ट फिल्मों से शुरुवात

घायलों में 18 और 22 वर्ष की दो लड़कियां हैं जो दंपति की संबंधी बताई जा रही हैं. पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने उनका यौन उत्पीड़न भी किया. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी घायलों को रस्सियों से बांधकर फरार हो गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here